enewsmp.com
Home सीधी दर्पण ममता सरकार के खिलाफ विद्यार्थी परिषद ने किया सीधी में विरोध प्रदर्शन ...

ममता सरकार के खिलाफ विद्यार्थी परिषद ने किया सीधी में विरोध प्रदर्शन ...



सीधी ( ईन्यूज एमपी) पश्चिम बंगाल मैं बांग्लादेश से सटे परगना जिले के संदेशखली क्षेत्र में TMC नेताओं के द्वारा महिलाओं के साथ शोषण किए जाने एवं उनके जमीन हड़पने का मामला आया सामने। इसके विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पूरे देश भर में आज दिनांक 5 मार्च को पश्चिम बंगाल की ममता सरकार के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन किया गया है।

बतादें कि सीधी जिले के संजय गांधी कॉलेज के सामने संजय गांधी एवं कन्या महाविद्यालय के सभी छात्र-छात्राएं सैकड़ो की संख्या में एकत्रित होकर प्रदर्शन मैं सम्मिलित हुए। प्रदर्शन के दौरान संजय गांधी महाविद्यालय इकाई अध्यक्ष सौरव मिश्रा के द्वारा पश्चिम बंगाल के घटना पर छात्र-छात्राओं के सामने बताया गया की देशव्यापी ज्ञापन में प्रत्येक जिलों में कलेक्ट्रेट के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन देकर केंद्रीय जांच समिति को पश्चिम बंगाल में हो रही घटनाओं पर जांच करने की मांग की गई।

वहीं बहन अंजना साहू प्रांत कार्यकारिणी सदस्य ने भी कहा कि पश्चिम बंगाल में वर्तमान समय में ऐसी स्थिति उत्पन्न हो चुकी है कि वहां के स्थानीय निवासी महिलाएं बहने अपने घरों को छोड़कर पलायन करने के लिए मजबूर हो रही हैं, इस ज्ञापन के माध्यम से राष्ट्रपति महोदय को बताना चाहते हैं कि जल्द से जल्द केंद्रीय जांच एजेंसी के माध्यम से इसकी जांच कर इन सभी गतिविधियों पर अंकुश लगना चाहिए। प्रांत कार्यकारिणी सदस्य एवं नगर मंत्री ऋतिक शुक्ला जी ने भी बताया कि पश्चिम बंगाल के संदेश खली को भय मुक्त बनाने के लिए केंद्रीय बलों की प्रति नियुक्ति की जाए ताकि परिवारों के पलायन पर विराम लगाया जा सके।

Share:

Leave a Comment