enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश कांग्रेस जिलाध्यक्ष समेत 15 जुआं खेलते पकड़ाए,MP की महिला IPS ने नही सुनी सिफारिश...

कांग्रेस जिलाध्यक्ष समेत 15 जुआं खेलते पकड़ाए,MP की महिला IPS ने नही सुनी सिफारिश...

ग्वालियर(ईन्यूज एमपी)- बिजौली थाने की कमान संभाल रहीं महिला आइपीएस अनु बेनीवाल ने पत्थर माफिया पर नकेल कसने के बाद जुए के अड्डे पर बीती शाम को अपनी टीम के साथ दबिश दी। हाइवे पर पुल के नीचे बने जेके डेवलपर के आफिस में जुए की फड़ लगी हुई थी। यहां से भिंड के कांग्रेस जिलाध्यक्ष मानसिंह कुशवाह सहित पन्द्रह लोगों को जुआ खेलते पकड़ा गया है।

जुए की फड़ लगवाने वाला सरगना हर दिन ठिकाना बदलता था। उस पर दूसरे थाना क्षेत्र में कार्रवाई नहीं हुई, यह थाने बिजौली के आसपास के ही हैं। इसलिए कई तरह की चर्चाएं हैं।

बिजौली और मुरार थाने की बार्डर पर हाइवे पुल के नीचे जेके डेवलपर के आफिस में जुआ खेले जाने की सूचना आइपीएस अनु बेनीवाल को मिली थी। उन्होंने तुरंत बिजौली थाने की फोर्स को साथ लेकर यहां दबिश दी। पुलिस को देखते ही अफरा-तफरी मच गई। जहां जुआ खेला जा रहा था, उस आफिस को चारों तरफ से घेरकर कार्रवाई की। जिससे जुआ खेल रहे लोग भाग न सके। यहां पुलिस ने पन्दह लोगों को पकड़ा।
भिंड के कांग्रेस जिलाध्यक्ष मान सिंह कुशवाह, शिवसिंह, राजेश कुशवाह, राहुल शखवार, विश्वनाथ, ऊदल सिंह, उमेश कुशवाह, राजीव, विनोद, देवेंद्र, दिलीप, कोमल, रवि कुमार को जुआ खेलते पकड़ा गया है। इनके पास से 2 लाख 59 हजार रुपये पुलिस ने बरामद किए। पांच चार पहिया और 15 दो पहिया वाहन भी जब्त किए। जुआ खेलते पकड़े गए लोगों में ठेकेदार, कारोबारी भी शामिल थे।
रात तक आते रहे सिफारिश के लिए फोन: जुआ खेलते हुए पकड़े गए लोगों पर कार्रवाई न करने के लिए रात तक फोन आते रहे। कई लोगों ने पुलिस अधिकारियों को सिफारिश के लिए फोन किए, लेकिन किसी की सिफारिश नहीं चली।

Share:

Leave a Comment