enewsmp.com
Home सीधी दर्पण बस में अचानक लगी आग चार केन्द्रों की सामग्री को नुकसान कर्मचारी ...

बस में अचानक लगी आग चार केन्द्रों की सामग्री को नुकसान कर्मचारी ...

भोपाल ( ईन्यूज एमपी) मंगलवार को मध्यप्रदेश में दूसरे चरण के चुनाव के दौरान बैतूल लोकसभा क्षेत्र के लिए 7 मई को हुए मतदान के बाद ईवीएम और मतदान कर्मियों को लेकर लौट रही बस में अचानक आग लग गई। कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने बताया कि जिले के छह मतदान केंद्रों से मतदान सामग्री और कर्मचरियो को लेकर यह बस बैतूल आ रही थी।

बतादें कि जिले के साईंखेड़ा थाना क्षेत्र के बिसनूर और पौनी गौला गांवों के बीच यह हादसा हुआ। कलेक्टर ने बताया कि हादसे में सभी कर्मचारी सुरक्षित हैं। उन्होंने बताया कि बस में कल 6 मतदान केदो की ईवीएम मशीन विपत मशीन वह अन्य सामग्री रखी हुई थी जिसमें से दो मतदान केंद्र की सामग्री पूरी तरह सुरक्षित है और चार मतदान केंद्रों की सामग्री में नुकसान हुआ है। कलेक्टर ने कहा कि घटना की रिपोर्ट चुनाव आयोग को भेजी जाएगी और वहां से जैसे निर्देश मिलेंगे उसका पालन किया जाएगा।

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक बैतूल घटनास्थल पर तत्काल ही पहुंच गए थे। आग लगने की घटना रात्रि करीब 11:00 बजे की है।बैतूल, मुलताई और आठनेर से फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू किया गया। फायर फाइटर वाहनों के आने के इंतजार में आग भड़क गई तदुपरांत फायर फाइटर वाहनों से आग को बुझाया गया। ड्राइवर ने जलती बस से कूद कर जान बचाई।

Share:

Leave a Comment