enewsmp.com
Home खेल T20: भारत बांग्लादेश के बीच मुकाबला आज........

T20: भारत बांग्लादेश के बीच मुकाबला आज........

कोलंबो ( ईन्यूज़ एमपी ) - निदहास टी-20 ट्राई सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया और बांग्लादेश की टक्कर होगी. यह मैच आज शाम 7 बजे से कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले मैच में मिली हार से सबक लेते हुए भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ मैदान पर उतरेगी.भारत को अपने पहले मैच में श्रीलंका के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. विराट कोहली के स्थान पर टीम की कमान संभाल रहे रोहित शर्मा ने कहा कि पावरप्ले के दौरान की गई गलतियों को अगले मैच में नहीं दोहराया जाएगा. उनके अनुसार, भारतीय टीम पहले छह ओवरों में ही अपने मैच को गंवा बैठी थी.

ऐसे में भारतीय टीम को अपनी फील्डिंग को मजबूत करना होगा, जिसमें कमी के कारण उन्हें श्रीलंका के खिलाफ हार मिली थी. टीम के बल्लेबाजों ने अच्छा काम किया. शिखर धवन ने सबसे अधिक 90 रनों की शानदारी पारी खेली. मनीष पांडे ने भी 37 रन बनाकर अच्छा योगदान दिया.

हालांकि, रोहित का कहना है कि टीम और भी अच्छा स्कोर खड़ा कर सकती थी. ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में टीम के मध्यम और निचले क्रम के बल्लेबाजों को अहम भूमिका निभानी होगी.

Share:

Leave a Comment