enewsmp.com
Home सीधी दर्पण बड़ी खबर:सीधी पुलिस एक बार फिर अपने कारनामों से चर्चाओं पर, सिस्टम पर उठ रहे सवालिया निशान,कार्यवाही जारी...

बड़ी खबर:सीधी पुलिस एक बार फिर अपने कारनामों से चर्चाओं पर, सिस्टम पर उठ रहे सवालिया निशान,कार्यवाही जारी...

सीधी(ईन्यूज एमपी)- सीधी जिले की पुलिस ने आज फिर एक बड़ी कामयाबी हांसिल कर गुजरात पुलिस को नाकाम साबित कर दिया है , दरअसल गुजरात के बड़ोदा से एक ट्रक में सबार 78 लोंगों को लेकर मध्यप्रदेश के सीधी पंहुंचे ट्रक को रामपुरनैकिन पुलिस ने हिरासत में लेकर मामला पंजीबद्ध कर सभी को क्वांरेटाइन कर दिया है।
बतादें कि जंहा एक ओर समूचे भारत में कोरोना का कहर बरप रहा है , सरकारें महामारी से निजात पाने लाकडाउन कर दिया है , वंही खाखी का सिस्टम संकट में भी अपनी आदत से बाज नही आ रहा है । दो दो अंतरराज्यी सीमाओं से गुजर कर हजारों किलोमीटर की दूरी तंय कर गुजरात के बड़ोदा से मध्यप्रदेश के अधिकांश जिलों की सीमाओं को लांघ कर सीधी पंहुचे इस ट्रक को क्या कंही खाखी नही दिखी ...क्या कंही अंतर राज्यी सीमा या फिर जिलों की सीमा नही दिखी .... या फिर दिखी तो पकड़ा क्यौं नही गया ...? कंही न कंही गुजरात और मध्यप्रदेश के इंदौर , भोपाल , सागर , सतना रीवा सहित अन्य जिलों की पुलिस पर सवालिया निशान नही है ...? पर हाय रे सिस्टम संकट में भी आदत से बाज नही आये ।

जहां सीधी जिले की रामपुरनैकिन ने पूरे मामले सभी 78 को मंगल भवन और कन्या छात्रावास में अलग अलग क्वांरेटाइन कर दिया गया है । साथ ही दोषी ट्रक चालक कू खिलाफ 188, 279 , 270 , IPC के तहत मामला कायम कर राष्ट्रीय आपदा अधिनियम 2005 की धारा 51 ख की कार्यवाही जारी है ।

Share:

Leave a Comment