enewsmp.com
Home सीधी दर्पण वर्चुअल रैली से ओतप्रोत सीधी विधायक केदारनाथ....

वर्चुअल रैली से ओतप्रोत सीधी विधायक केदारनाथ....

सीधी ( ईन्यूज एमपी ) मोदी सरकार 2.0 के एक वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा द्वारा आज मध्यप्रदेश जनसंवाद वर्चुअल रैली सम्बोधन के दौरान सीधी विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ल ने राजधानी भोपाल से आनलाइन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की भावनाओं से वाकिफ हुये ।
विधायक श्री शुक्ल द्वारा वर्चुअल रैली के सम्बंध में कल ही अपने समर्थकों से इस अभियान को सफल बनाने की अपील की थी । मोदी 2 सरकार का एक वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूरे देश में बड़ी बड़ी वर्चुअल रैली का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में 25 जून को दोपहर 3 बजे मध्यप्रदेश की वर्चुअल रैली को राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने संबोधित किया । इस रैली को BJP4MP के फेसबुक पेज और यूट्यूब पर लाइव भी चलाया गया।

हांसिल जानकारी के अनुसार विधायक श्री शुक्ल के आहवान पर सीधी विधानसभा क्षेत्र से हजारों कार्यकर्ताओं ने अपने फेसबुक पर इस रैली को आनलाइन देखकर बीजेपी के साथ कंधे से कंधा मिलाने का संकल्प लिया हे । विधायक श्री शुक्ल ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा जी से जुड़ने और विचारों से ओतप्रोत होने के लिये सभी के प्रति आभार जताया है ।

Share:

Leave a Comment