enewsmp.com
Home क्राइम सतना गोलीकांड शव लेकर घर पहुंचा प्रशासन, स्वजन ताला लगाकर विधायक की शरण में.......

सतना गोलीकांड शव लेकर घर पहुंचा प्रशासन, स्वजन ताला लगाकर विधायक की शरण में.......

सतना (ईन्यूज एमपी) - बीते दिनों सिंगपुर थाने में चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लाए गए 38 वर्षीय युवक राजपति कुशवाहा कि थाने में गोली लगने से मौत हो गई थी। दूसरे दिन मामला गरमाया रहा। इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है। मृतक के स्वजनों ने कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा की शरण ले ली है।

विधायक के घर पीड़ित के स्वजन ने पत्रकारवार्ता की। इसके साथ ही प्रशासन को ज्ञापन भी सौंपा गया। कांग्रेस विधायक सहित स्वजन ने पुलिस पर बर्बरता का आरोप लगाते हुए राजपति कुशवाहा को गोली मारने का आरोप लगाया और प्रशासन से मांग की है कि आरोपित पुलिसकर्मियों पर 302 की धारा लगाई जाए और झूठी शिकायत करने वालों को गिरफ्तार किया जाए। थाने का सीसीटीवी फुटेज, हार्ड डिस्क, थानेदार व पुलिस अधीक्षक के मोबाइल को जब्त कर तुरंत कार्रवाई की जाए। मृतक के परिवार में वृद्ध माता, पत्नी व पुत्री हैं, इनका कोई सहारा नहीं है। प्रत्येक के लालन-पालन व क्षतिपूर्ति के लिए एक करोड़ रुपये का मुआवजा दिलाया जाए और शासकीय नौकरी का प्रबंध किया जाए।


विधायक ने कहा- पुलिस का गुंडा नहीं डाकूराज

कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा का कहना है कि क्षेत्र में पुलिस का गुंडाराज नहीं डाकू राज हो गया है। पुलिस बड़ी मछलियों पर कभी हाथ नहीं मारती। छोटे लोगों को ही प्रताड़ित किया जाता है। आज मृतक के स्वजन परेशान होकर उनकी शरण में आए हुए हैं। लेकिन देर शाम तक प्रशासन का कोई भी अधिकारी उनके स्वजन से मुलाकात करने या उनसे बात करने नहीं पहुंचा। मृतक की लड़की को भी बीते दिनों पुलिस ने पीटा। साथ ही कई गांव वालों को पीटा गया। जिससे भयभीत होकर स्वजन पुलिस के सामने नहीं जा रहे हैं। प्रशासन से मांग है कि तुरंत इस ओर ध्यान दें और आरोपित पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

Share:

Leave a Comment