enewsmp.com
Home क्राइम भैंस चोरों ने किया बुजुर्ग दंपती पर हमला, पति की मौत.....

भैंस चोरों ने किया बुजुर्ग दंपती पर हमला, पति की मौत.....

मुरैना(ईन्यूज एमपी)- घर के आंगन में बंधी भैसों को चुराने आए बदमाशों ने बुजुर्ग पति-पत्नी पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इसमें 61 साल के पति की मौत हो गई और 56 साल की घायल पत्नी गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती है। बीती रात यह घटना बानमोर क्षेत्र के रिठौरा गांव में हुई है।

रिठौरा गांव की जाटव बस्ती में रहने वाले हरीसिंह जाटव के घर के आंगन में दो भैंस बंधी थीं। शनिवार-रविवार की रात में 4 हथियारबंद, नकाबपोश बदमाश इन भैसों को चुराने के लिए आए। भैंस खोलकर बदमाश जैसे ही आंगन से निकल रहे थे तो भैंसों के रम्हाने की आवाज सुनकर हरीसिंह जाटव जागकर बाहर आया। बदमाशों ने घर के बाहर निकलते ही उन्हें दबोच लिया और मुंह बंद कर दिया। बदमाशों ने हरीसिंह के हाथ-पांव बांध दिए, इसके बाद हरीसिंह ने चिल्लाने की कोशिश तो बदमाशों ने उनके मुंह में साफी ठूंसकर हत्या कर दी।


आवाज सुनकर हरीसिंह की पत्नी साबोबाई जागी। जमीन पर पड़े पति की लाश देखकर उन्होंने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया इसी दौरान एक बदमाश ने उन्हें गला दबाकर जमीन पर पटका, दूसरे बदमाश ने उन के सिर पर धारदार बखा से बार कर दिया। इसके बाद साबोबाई बेसुध हो गईं। बदमाश भैंसों को लेकर चले गए। मुरैना एएसपी हंसराज सिंह ने बताया कि मौके पर पुलिस टीम जांच कर रही है। हरीसिंह का शव पोस्टमार्टम नूराबाद अस्पताल में हो रहा है और साबोबाई का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Share:

Leave a Comment