enewsmp.com
Home क्राइम अधिवक्ता ने मारी चोर को गोली, मौके पर हुई मौत.....

अधिवक्ता ने मारी चोर को गोली, मौके पर हुई मौत.....

जबलपुर (ईन्यूज एमपी)- गोरखपुर के रामपुर छापर में अधिवक्ता के घर चोरी करने घुसे युवक को अधिवक्ता ने गोली मार दी। गोली दरवाजा फाड़ती हुई युवक के सीने में लगी और उसकी वहीं मौत हो गई। अधिवक्ता ने अपने बयान में दो युवकों के घर में घुसकर कट्टा दिखाने की बात कही है लेकिन पुलिस को ऐसे सबूत नहीं मिले। गोरखपुर टीआइ सारिका पांडे ने बताया कि सत्यानंद विहार कॉलोनी में रहने वाले अधिवक्ता विनोद मिश्रा ने सूचना दी कि घर में दो युवक सोमवार की रात लगभग ढाई बजे चोरी करने घुसे थे। अलमारी खुलने की आवाज सुनकर उनकी और पत्नी शालिनी की नींद खुल गई। जब अधिकवक्ता कमरे में पहुंचे तो वो युवक नकाब पहनकर चोरी कर रहे थे।

एक युवक कट्टा लिए हुए था, आरोपितों ने कट्टा दिखाकर फायर करने की कोशिश की लेकिन गोली नहीं चली। इसके बाद दोनों कमरे से भागने लगे। आरोपित दूसरी गोली भरकर मारने का बोल रहे थे और एक कमरे में घुसकर दरवाजा बंद कर लिया। तभी अधिवक्ता ने अपनी 12 बोर की बंदूक से फायर कर दिया। गोली दरवाजा फाड़ते हुए एक युवक के सीने में लगी और दूसरा आरोपित वहां से भाग गया। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने जांच के दौरान मृतक की शिनाख्त रामपुर बस्ती में रहने वाले अरुण सोनी(17) के रूप में की है।


मौके पर नहीं मिला कट्टा

गोरखपुर टीआई सारिका पांडे ने बताया कि मौके पर जांच के दौरान कट्टा नहीं मिला है। वहीं दूसरे युवक के होने में भी संदेह है। जिस बंदूक से अधिवक्ता ने गोली चलाई है उसके लाइसेंस की वैधता भी समाप्त हो गई है। अधिवक्ता को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की गई है। वहीं मामले की जांच के लिए सीसीटीवी कैमरे में खंगाले जा रहे हैं।

Share:

Leave a Comment