enewsmp.com
Home क्राइम हथकड़ी समेत भागा दुष्कर्म का आरोपित.......

हथकड़ी समेत भागा दुष्कर्म का आरोपित.......

बड़वानी(ईन्यूज एमपी)-जिला मुख्यालय पर न्यायालय पेश किए जाने के बाद दुष्कर्म का आरोपी पुलिस गिरफ्त के दौरान अचानक जीप से कूदकर भागने लगा। हथकड़ी सहित आरोपी को भागता देख बाइक सवार युवाओं ने पीछा किया और कुछ दूर जाकर उसे पकड़ पुलिस के हवाले किया। जानकारी अनुसार दुष्कर्म के एक आरोपी को वरला थाना पुलिस बड़वानी कोर्ट लेकर आई थी। थाने के 2 पुलिसकर्मी मोहन पाटीदार और मनोज बघेल उसके साथ थे। पुलिसकर्मी जब कारंजा के समीप एक दुकान पर फोटो कॉपी कराने उतरे, उसी वक्त आरोपी मौका देखकर वाहन से कूदकर भागने लगा। इस दौरान करीब आरोपी 500 मीटर तक भागने में सफल रहा।


वहीं हथकड़ी पहने व्यक्ति को भागता देख और उसके पीछे पुलिस को भागता देख माजरा समझने में लोगों को ज्यादा देर नहीं लगी। इस बीच मोटरसाइकिल पर सवार युवा अपनी मोटरसाइकिल पर पलट कर आरोपी के पीछे भागे और उन्होंने मोटरसाइकिल उसके सामने अड़ा दी। इससे आरोपी गिर गया और पीछे दौड़ कर आ रहे पुलिसकर्मियों द्वारा आरोपी को वापस पकड़ लिया गया। इसके बाद पुलिसकर्मियों की जान में जान आई।


प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम राजेश पिता प्रेम सिंह है। इसे पुलिस द्वारा दुष्कर्म के आरोप में महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया गया है और शुक्रवार को इसे कोर्ट में पेश किया जा रहा था। इस तरह आरोपी के भागने में जहां पुलिस की लापरवाही सामने आई है, वहीं लोगों की मदद और पुलिस की तत्परता से फिर से आरोपी पकड़ा भी गया है।

Share:

Leave a Comment