enewsmp.com
Home क्राइम तीन लाख की चोरी का खुलासा, फरियादी का बेटा ही निकला चोर.....

तीन लाख की चोरी का खुलासा, फरियादी का बेटा ही निकला चोर.....

बड़वानी(ईन्यूज एमपी)- जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मंडवाड़ा में गत 12 नवंबर को हुई करीब तीन लाख की चोरी में फरियादी का बेटा ही आरोपित निकला है। उल्लेखनीय है कि चोरी की घटना में ना तो दरवाजा टूटा था और ना ही घर के अंदर कोई तोड़फोड़ हुई थी, इसके चलते शक की सुई परिवार के सदस्यों पर ही थी। पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर तीन लाख रुपये बरामद किए हैं।

पुलिस ने बताया कि गत 12 नवंबर को फरियादी विष्णु पुत्र नत्थूजी पाटीदार निवासी मंडवाड़ा ने अपने घर में अलमारी व पेटी में रखे एक लाख रुपये नगद सहित सोने चांदी के जेवर चोरी होने की रिपोर्ट अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लिखवाई गई थी। इस पर पुलिस ने गंभीरता से विवेचना करते हुए घटना के प्रत्येक पहलू का बारीकी से निरीक्षण किया। बड़वानी एसडीओपी रूपरेखा यादव के निर्देशन में बनी टीम ने घर में रहने वाले तीनों सदस्यों से अलग-अलग पूछताछ की। पूछताछ में फरियादी के लड़के चंदन के बार-बार बयान बदले जाने से वह शक के घेरे में आ गया।


जब चंदन से सख़्ती व मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कुबूल किया। चंदन ने पुलिस को बताया कि मेरे ऊपर कर्जा था, इसे चुकाने के लिए मैंने ही घर से जेवर और नकदी रुपए चुरा लिए थे। चोरी करने के बाद चंदन ने जेवर बड़वानी की एक निजी बैंक में गिरवी रख दिए थे। चोरी गए सामान में एक लाख रुपए नकदी सहित एक सोने का मंगलसूत्र, एक सोने की अंगूठी, दो जोड़ कान के झेले शामिल थे।


28 वर्षीय आरोपित चंदन पुत्र विष्णु पाटीदार 28 के कब्जे से कुल तीन लाख रुपये बरामद किए गए। घटना का खुलासा करने में अंजड़ थाना प्रभारी तारा मंडलोई सहित एसआई अनोखसिंह सिंदिया, एएसआई गजेंद्र ठाकुर, प्रधान आरक्षक संजय गुर्जर व साइबर सेल के योगेश पाटिल शामिल हैं। ग्रामीणों के अनुसार चंदन ने आईपीएल के सट्टे में बड़ी राशि हारी थी हालांकि पुलिस या आरोपित के परिजनों ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

Share:

Leave a Comment