enewsmp.com
Home क्राइम दो पक्षों में विवाद के बाद फायरिंग, राहगीर को लगी गोली, अतीक अहमद के करीबी समेत तीन नामजद.......

दो पक्षों में विवाद के बाद फायरिंग, राहगीर को लगी गोली, अतीक अहमद के करीबी समेत तीन नामजद.......

प्रयागराज(ईन्यूज एमपी)- राजरूपपुर में रविवार दोपहर दो पक्षों में विवाद के बाद फायरिंग की गई। इसमें वहां से गुजर रहा प्राइवेट अस्पताल कर्मचारी अनूप कुमार त्रिपाठी जख्मी हो गया। जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। काफी मंथन के बाद पुलिस ने रात में दो मुकदमे दर्ज किए। जिसमें एक अज्ञात जबकि दूसरा मुकदमा अतीक अहमद के करीबी समेत तीन लोगों पर दर्ज किया गया।

घटना रविवार दोपहर दो बजे के करीब हुई। राजरूपपुर में 60 फीट रोड पर दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और फिर मारपीट के बाद वहां फायरिंग शुरू हो गई। इसी दौरान वहां से गुजर रहे कौशाम्बी के करारी स्थित अगरिया गांव निवासी अनूप(36) के पैर में गोली लगी और वह जख्मी हो गया। सरेआम फायरिंग से वहां सनसनी फैल गई।
सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन तब तक विवाद करने वाले भाग चुके थे। घायल युवक को पास के ही अस्पताल ले जाया गया। जहां पूछताछ में उसने बताया कि वह नुरुल्लाह रोड स्थित अस्पताल में पैथोलॉजिस्ट है और राजरूपपुर में ही परिवार के साथ रहता है। उधर जांच पड़ताल में पुलिस को पता चला कि विवाद अकरम व कसारी मसारी निवासी नबी अहमद से हुआ।
अकरम अतीक का करीबी है और नबी अहमद रवि पासी हत्याकांड का गवाह है। दोनों के बीच विवाद बम्हरौली स्थित छह बिस्वा जमीन को लेकर हुआ। जो कई साल पहले दोनों ने मिलकर खरीदी थी। फिलहाल दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। रात में धूमनगंज पुलिस की ओर से मामले में दो मुकदमे दर्ज किए गए।

इंस्पेक्टर ने बताया कि एक मामला घायल युवक की तहरीर पर अज्ञात में लिखा गया। दूसरे मुकदमा नबी अहमद की तहरीर पर दर्ज किया गया जिसमें अकरम, आजम व साहिल पर केस दर्ज किया गया है। उधर यह भी चर्चा रही कि विवाद सट्टे को लेकर हुआ लेकिन पुलिस ऐसी किसी जानकारी से इंकार करती रही।
अतीक के गुर्गों पर कराया था केस
पुलिस ने बताया कि नबी अहमद रवि पासी हत्याकांड में गवाह है। उसने सात महीने पहले मुकदमे में गवाही न देने के लिए धमकाने के आरेाप में अतीक के गुर्गे आसिफ दुर्रानी समेत चार पर केस दर्ज कराया था। 2017 में हुए रवि पासी हत्याकांड में अतीक का शूटर जुल्फिकार उर्फ तोता व अन्य जेल में हैं। रविवार को दी गई तहरीर में भी उसने अरोप लगाया है कि मुकदमे में गवाही न देने का दबाव बनाने के लिए उस पर फायरिंग की गई। एसपी सिटी ने बताया कि हाल ही में अकरम की हिस्ट्रीशीट खोली गई है।

Share:

Leave a Comment