enewsmp.com
Home क्राइम शादीशुदा व्यक्ति ने युवती को मारी गोली, खुद पर भी किया फायर......

शादीशुदा व्यक्ति ने युवती को मारी गोली, खुद पर भी किया फायर......

बड़वानी(ईन्यूज एमपी)- बड़वानी जिला मुख्यालय के समीपस्थ नर्मदा पुल के धार जिले वाले छोर की ओर मंगलवार सुबह एक शादीशुदा युवक ने युवती को रिवाल्वर से गोली मार दी और इसके बाद उसने खुद पर भी फायर किया। युवक व युवती को तुरंत घायल अवस्था में बड़वानी जिला अस्पताल लाया गया है। डॉक्टर ने दोनों की हालत स्थिर बताई है। परिजनों की मानें तो युवक शादीशुदा होकर दो बच्चों का पिता है। वहीं चार दिन बाद 28 नवंबर को युवती की शादी होने वाली है। युवती के परिजनों ने बताया कि मंगलवार सुबह नर्मदा पुल के समीप स्थित नर्मदा मंदिर में वे बेटी की शादी का आमंत्रण पत्र रखने आए थे। जैसे ही कार से लौटने लगे तो बाइक से नर्मदा नगर निवासी 26 वर्षीय करण पिता मंसाराम आया और बाइक कार के सामने अड़ा दी। बताया जा रहा है कि युवक और युवती दोनों पुलिस विभाग में नौकरी करते हैं लेकिन किस पद पर हैं और कहां पदस्थ हैं, यह बताने से परिजन बच रहे हैं।


युवती के परिजन कुछ समझ पाते इससे पहले युवक ने उतर कर रिवाल्वर से युवती पर गोली चलाई, जो युवती के दाएं कान के पास गर्दन में लगी। वहीं इसके बाद युवक ने खुद के सीने पर भी फायर कर लिया। घटना के बाद मौके पर हंगामे की स्थिति बनी। आसपास के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। वहीं सूचना पर निसरपुर चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची।

उधर घायल युवक युवती को बड़वानी जिला अस्पताल लाया गया। जिला अस्पताल में डॉ राजेश जैन ने बताया कि युवक व युवती की हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं परिजन घटना का कारण अज्ञात बता रहे हैं। जबकि कुछ लोगों द्वारा इसे प्रेम प्रसंग का मामला भी बताया गया। निसरपुर पुलिस ने मौके से रिवाल्वर बरामद की है।

Share:

Leave a Comment