enewsmp.com
Home क्राइम जिला कोर्ट बनी पुलिस छावनी, विधायक आरिफ मसूद कर सकते हैं सरेंडर....

जिला कोर्ट बनी पुलिस छावनी, विधायक आरिफ मसूद कर सकते हैं सरेंडर....

भोपाल(ईन्यूज एमपी)- धार्मिक भावना भड़काने के मामले में विधायक आरिफ मसूद पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। जबलपुर हाईकोर्ट में आरिफ मसूद की जमानत को लेकर सुनवाई चल रही है, अगर अदालत का फैसला विधायक के पक्ष में नहीं आता है तो वह जिला अदालत में आत्मसमर्पण कर सकते हैं। इसको लेकर पुलिस ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है। पुलिस ने दो थानों और पुलिस लाइन से 500 पुलिस कर्मियों का

पुलिस बल कोर्ट में तैनात किया गया है।

तलैया पुलिस के अनुसार कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद समेत सात लोगों के खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने का मामला थाने में दर्ज है। इसमें करीब छह लोगों की गिरफ्तारी पूर्व में की जा चुकी है। अब इस मामले मे आरिफ मसूद की गिरफ्तारी होना बाकी है। पुलिस उनके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है, लेकिन उसका सुराग नहीं लग पा रहा है। आरिफ मसूद के खिलाफ कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी हो चुका है। जिला कोर्ट से आरिफ मसूद का जमानती आवेदन खारिज होने के बाद उन्होंने जबलपुर हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, जिसकी बुधवार को जबलपुर में सुनवाई चल रही है।


हम बता दें कि आरिफ मसूद ने राजधानी के इकबाल मैदान में दो हजार से अधिक लोगों को प्रशासन की अनुमति के बगैर एकत्रित कर प्रदर्शन किया था। इसके बाद उन पर केस दर्ज किया था। जब उनकी भाषणों के वीडियो देखे गए, उसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने की नई एफआइआर दर्ज की। इसके बाद से वह फरार है। वह कई बार सोशल मीडिया पर उनका वीडियो जारी कर कहते हैं कि वह फरार नहीं हैं।

Share:

Leave a Comment