enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश जहरीली शराब पीने से आठ लोगों की मौत आठ की हालत गम्भीर ...

जहरीली शराब पीने से आठ लोगों की मौत आठ की हालत गम्भीर ...

भोपाल ( ईन्यूज एमपी) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में शराब पीने से आठ लोगों की मौत हो गई है जबकि आठ से अधिक जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं । जानकारी के मुताबिक दो गांव में जहरीली शराब ने कहर बरपा दिया है दोनो गांव में शराब पीने से दो सगे भाईयों व उनके चाचा सहित 8 ग्रामीण काल के गाल में समा गये ।

बतादें कि गंभीर हालत में दो ग्रामीण को ग्वालियर भेजा गया है । जबकि 6 बीमार लोंगो का ईलाज मुरैना चिकित्सालय में किया जा रहा है । बागचीनी थाना के मानपुर पृथ्वी गांव के 5 तथा सुमावली थाना के पहावली गांव के 3 लोग जहरीली शराब का शिकार बने है । जानकारी मिलते ही देर रात आई जी चंबल , डीआईजी चंबल , मुरैना पुलिस अधीक्षक , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित आला अधिकारी बीमार लोंगो के पास पहुंच गये । वही पुलिस अधीक्षक ने स्वंय मानपुर पृथ्वी गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली । मुरैना के मानपुर पृथ्वी गांव में दो दिन पहले ही लोग जहरीली शराब के सेवन करने के बाद से अचेत हो रहे थे जिनमें से एक की मृत्यु विगत दिवस होने पर आनन फानन में अंतिम संस्कार कर दिया गया लेकिन बीती देर शाम लोंगो की हालात अधिक खराब होने पर जिला चिकित्सालय लाया गया, जिनमें दो ब्रेन डेड लाये गये । इस गांव के ग्वालियर ईलाज को भेजे गये दो बीमार में से एक की मोत हो गयी ।वहीं एक का शव गांव में ही पडा हुआ है । इस गांव के 5 लोंगो की मौत देर रात तक हो चुकी थी ।

वहीं दूसरी घटना में जहरीली शराब से दो सगे भाईयों व उनका चाचा भी काल के गाल में समा गया । हालांकि मृतक रिश्तेदार देर रात इस संबध में कुछ भी बताने से बचते देखे गये । जिला के सुमावली थाना क्षेत्र के पहावली गांव में तीन लोंगो ने एक साथ शराब का सेवन किया । कुछ देर में हालात खराब होने पर इन्हें मुरैना लाया गया जहां चाचा भतीजे की हालत गंभीर होने पर ग्वालियर भेजा गया । ईलाज के दोरान मुरैना व ग्वालियर में तीनों की मोत हो गयी । इनमें बंटी गुर्जर का शव मुरैना तथा उसके भाई जितेंद्र व चाचा रामनिवास का शव ग्वालियर पीएम हाऊस में रखा गया है । जिनका पोस्टमार्टम आज कराया जायेगा ।

Share:

Leave a Comment