enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी के राजस्थान और मोहनभोग सहित अन्य प्रतिष्ठानों में छापा , राजस्व पुलिस की टीम ....

सीधी के राजस्थान और मोहनभोग सहित अन्य प्रतिष्ठानों में छापा , राजस्व पुलिस की टीम ....

सीधी(ईन्यूज एमपी) सीधी शहर में आज राजस्व , पुलिस और खाद्य विभाग द्वारा की जा रही होटलों में छापामार कार्यवाही के दौरान ढाई क्विंटल से अधिक मावा सहित अन्य खाद्य सामग्री वरामद की गई है । सीधी शहर के प्रतिष्ठित प्रतिष्ठान राजस्थान मिष्ठान भण्डार और मोहनभोग होटल में की गई छापामारी में व्यापक स्तर में गंदगी का ढेर पाया गया है और दूषित केमिकल युक्त मिठाइयों की सैम्पलिंग कराई गई है ।

कई ऐसे मिष्ठान भंडार हैं जहां त्यौहार के आगमन होते ही मिलावट खोरी का दौर तेज हो जाता है मिष्ठान भंडार में मिष्ठान के नाम पर लोगों को केमिकल की बनी मिठाइयां बांटी जाती हैं यह केमिकल की बनी मिठाइयों से लोगों के स्वास्थ पर बुरा प्रभाव पड़ता है प्रशासन को इसकी जानकारी लगते ही आज शहर के कई मिष्ठान भंडार में छापा मार कार्यवाही की गई छापे मार कार्यवाही में नायव तहसीलदार दीपेन्द्र सिंह नायव तहसीलदार एवं सीधी थाना टी आई हितेंद्र नाथ शर्मा के अलावा खाद्य एवं औषधि नियंत्रण विभाग की टीम में मौजूद हैं । कई मिष्ठान भंडार में छापे मार कार्यवाही कर शहर के विभिन्न मिष्ठान भंडार राजस्थान , मोहन मिष्ठान भंडार एवं कई मिष्ठान भंडार में कार्यवाही की जा रही है।

बता दे कि सीधी शहर में मिष्ठान भंडार के मालिकों की मनमानी हमेशा से चलती आ रही है मिष्ठान भंडार में इसके पहले कई बार प्रशासन द्वारा छापा मार कार्यवाही की जा चुकी है लेकिन मिष्ठान भंडार मालिकों के ऊपर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता केमिकल की बनी मिठाईयां लोगों को बांट रहे हैं और मिठाइयों से खासा मोटी रकम की कमाई कर रहे हैं हालांकि इसके पहले भी कई बार छापे मार कार्यवाही की जा चुकी है आज फिर प्रशासन की टीम ने दबिश दे कर सीधी शहर के कई नाम ज्यादी होटलों पर कार्यवाही की जा रही है

Share:

Leave a Comment