enewsmp.com
Home सीधी दर्पण पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की दसवी पुण्यतिथि का आयोजन, श्रध्दाजंलि देने चुरहट में उमड़ा जन शैलाव

पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की दसवी पुण्यतिथि का आयोजन, श्रध्दाजंलि देने चुरहट में उमड़ा जन शैलाव

सीधी ( ईन्यूज एमपी )पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के 10 वीं पुण्यतिथि का आयोजन किया गया। राव सागर तालाब में स्थिति समाधि स्थल में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें विंध्य सहित प्रदेश के नेता पहुंचे। समाधि स्थल पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल मौजूद रहे।
बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की समाधि स्थल पर श्रद्धांजलि देने पूर्व महापौर राजाराम त्रिपाठी, पूर्व विधायक सुखेंद्र सिंह बन्ना, सुधीर सिंह तोमर सतना, चिंतामणि तिवारी, रूद्र प्रताप सिंह बाबा, भारत सिंह , भानू पाण्डेय, शोमेश्वर सिंह , सहित हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे। इस दौरान लोगों ने उनके कार्यकाल को लेकर आपस में चर्चा करते देखने को मिले।
तब और अब की राजनीति
खास बात तो यह रही कि राजनीति के जानकार और पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह को चाहने वाले भारी संख्या में लोग जब इकट्ठे हुए तो वह आपस में यह चर्चा करते रहे कि पहले की राजनीति और अब की राजनीति में कितना फर्क है। पहले के अधिकारी कर्मचारी तत्काल सुना करते थे अब तो कोई सुनने वाला ही नहीं है। ऐसे लोग भी रहे जिन्होंने काफी लंबा वक्त अर्जुन सिंह के साथ गुजारा था। उन के खट्टे मीठे अनुभव उनकी बातचीत का तरीका सरल स्वभाव काम के प्रति सजग यह सब बातें लोगों को नहीं बोलती हैं।

Share:

Leave a Comment