enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सड़क हादसे से जुड़े मुद्दों को लेकर कांग्रेस उतरेगी रोड़ पर : भदौरिया

सड़क हादसे से जुड़े मुद्दों को लेकर कांग्रेस उतरेगी रोड़ पर : भदौरिया

सीधी(ईन्यूज एमपी) बीते माह बाणसागर नहर में घटित बस दुर्घटना को लेकर अब विपक्षी दल के नेता शासन प्रशासन को घेरने का काम करेंगें , कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र भदौरिया ने जानकारी दी है कि 12 मार्च को बघवार में विशात जन आंदोलन किया जायेगा । विपक्षी दल का कहना है यदि समय रहते रोड़ का सुधार कर दिया गया होता तो 54 लोगों को मौत का मुंह ना देखना पड़ता, राजेंद्र भदौरिया का कहना है कि यदि रीवा से अमरकंटक जाने वाला मार्ग बना दिया गया होता तो यह दुर्घटना टल सकती थी।
यह सड़क जब अजय सिंह (राहुल भैया) पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री थे। उसी समय की बनी हुई थीं।जो अब चलने लायक ही नहीं है केवल छुहिया घाटी में सड़क बनवाने का कार्य चल रहा है बाकी सड़क बनवाने के लिए सरकार के पास कोई योजना अभी तक नहीं पास हुई ।

हालांकि की सड़क दुर्घटना के बाद जब से छुहिया घाटी में काम चल रहा है तब से सरकार हमेशा कटघरे में दिखाई पड़ रही है । कारण की छुहिया घाटी के साथ अन्य सड़क मार्ग काफी लंबे अर्से से पड़े हुए है, ऐसे मार्गो में वाहन चलना काफी दुर्लभ है विपक्षी दल अब विभिन्न मांगो को लेकर 12 मार्च को जन आंदोलन करने जा रही है ।

Share:

Leave a Comment