enewsmp.com
Home सीधी दर्पण मुख्यमंत्री शिवराज ने सीधी कलेक्टर एसपी की थपथपाई पीठ , चौथे पायदान पर है ....

मुख्यमंत्री शिवराज ने सीधी कलेक्टर एसपी की थपथपाई पीठ , चौथे पायदान पर है ....

सीधी(ईन्यूज एमपी)प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी संभागायुक्त, आईजी, कलेक्टर तथा पुलिस अधीक्षकों से विभिन्न अभियानों एवं योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा की जा रही है।

एनआईसी कक्ष सीधी से कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी, पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत, अपर कलेक्टर हर्षल पंचोली, वनमंडलाधिकारी एम पी सिंह, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत आर के शुक्ला सहित संबंधित विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सम्मिलित हुए हैं।फरवरी माह में सीधी जिले में भूमाफिया के विरुद्ध की गई कार्यवाही के लिए मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन की सराहना की है।चिन्हित अपराध के मामलों में दोष सिद्धि के आधार पर सीधी जिला प्रदेश में द्वितीय स्थान पर रहा है। जिले में दो प्रकरणों पर दोष सिद्धि शत प्रतिशत रहा है। थाना मझौली अंतर्गत नाबालिग बालिका के साथ बलात्कार करने वाले दो आरोपियों को 20-20 वर्ष के सश्रम कारावास से दण्डित किया गया है।सीधी जिला चिटफंड कंपनियों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करते हुए पंजीकृत प्रकरणों के आधार पर प्रदेश में चौथे स्थान पर रहा है।

उक्त दोनों विषयों में मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा पुलिस प्रशासन की सराहना की गई है तथा प्रभावी कार्यवाही जारी रखने के निर्देश दिए हैं।

Share:

Leave a Comment