enewsmp.com
Home सीधी दर्पण बढौरा मेले में चैन स्नैचिंग की घटना चार महिलाएं हिरासत में .....

बढौरा मेले में चैन स्नैचिंग की घटना चार महिलाएं हिरासत में .....

सीधी (ईन्यूज एमपी) महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर आज दूर दूर से आए हुए लाखो श्रद्धालु ने शिवमंदिर बढौरा में पूजा आर्चना की । वंही कुछ श्रध्दालु आज असमाजिक तत्वों के चैन स्नैचिंग का शिकार हो गये मेले में अशांति फैलाने वाले कुछ मनचलों के अलावा चार संदिग्ध महिलाओं से भी इस मामले में पूंछतांछ की जा रही है ।

बतादें कि बढौरा धाम में पहुंच कर शिव का लोगों ने दर्शन किया , दर्शन करने के लिए काफी तादात में जंहा लोग कतार लगाके जलाअभिषेक किये वंही श्रद्धालुओं की सुरक्षा व्यवस्था के लिए प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद रहा है लेकिन प्रशासन की कड़ी निगरानी के बाद भी लुटेरों ने अपना हाथ साफ करने से नहीं चूके । गले का मंगलसूत्र हैंड पंप में पानी भरते वक्त खीच कर भागने का प्रयास कर रही थी तभी लोगो द्वारा पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया साथ स्थानीय जेब कतरो को भी पुलिस द्वारा दबोचा गया।

आज महाशिवरात्रि का दिन है और बढौरा जैसे धाम में दूर-दूर से श्रद्धालु अपनी अपनी मन्नत लेकर आते है बढौरा एक प्राचीन समय से प्रसिद्ध स्थल माना जाता है यहां काफी दूर दूर से लोग शिव का दर्शन करने के लिए आते हैं आज महाशिवरात्रि में लाखो श्रद्धालु ओ की भीड़ दिखाई पड़ी। कोराना जैसी महामारी को लोग दरकिनार करते हुए मेले एक आनंद उठाया।

Share:

Leave a Comment