enewsmp.com
Home खेल नई दिल्ली - ऑस्ट्रेलिया पर शानदार जीत के बाद विराट कोहली ने कहा..'आप जिम जाते हो, फिटनेस पर ध्यान देते हो, उसका आज फायदा मिला'

नई दिल्ली - ऑस्ट्रेलिया पर शानदार जीत के बाद विराट कोहली ने कहा..'आप जिम जाते हो, फिटनेस पर ध्यान देते हो, उसका आज फायदा मिला'

नई दिल्ली - भारत को सेमीफाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली देर रात जीत के बाद बेहद भावुक हो गए। 20वें ओवर की पहली गेंद पर जैसे ही कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने विजयी चौका जड़ा। विराट ने खुशी के मारे अपने बैट को हेलमेट पर रखा और वह जमीन पर बैठ गए।
ऑस्ट्रेलिया पर शानदार जीत के बाद विराट कोहली ने कहा..'आप जिम जाते हो, फिटनेस पर ध्यान देते हो, उसका आज फायदा मिला'
फिर विराट ने तर्जनी उंगली उठाकर आसमान की तरफ इशारा किया। शायद ऐसा कर वह ईश्वरीय शक्ति की तरफ इशारा करना चाह रहे थे। शायद वह इस बहाने भगवान को धन्यवाद भी अदा करना चाह रहे थे। फिर विराट कप्तान धोनी से गले मिले। धोनी ने उनकी पीठ थपथपाई। फिर विराट ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों से औपचारिक तौर पर हाथ मिलाया। इस बीच मैदान पर जीत के बाद उनका जोशीला तेवर भी देखने को मिला जिसमें वह हाथ की मुठ्ठी को खुशी से बांधे हुए नजर आ रहे थे।

पूर्व ऑस्ट्रेलिया गेंदबाज को विराट कोहली ने दिया करारा जवाब, ट्विटर पर बरसे भारतीय फैंस
गौर हो कि लक्ष्य का पीछा करने में महारत हासिल कर चुके विराट कोहली ने कल से अपने इस हुनर का लाजबाव नमूना पेश करके भारत को करो या मरो वाले मैच में आस्ट्रेलिया पर छह विकेट से जीत दिलाकर आईसीसी विश्व टी20 के सेमीफाइनल में पहुंचाया जहां उसका सामना वेस्टइंडीज से होगा। कोहली ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी विश्व टी20 में नाबाद 82 रन की पारी को अपनी सर्वश्रेष्ठ तीन पारियों में एक करार दिया। कोहली ने ऐसे समय में 51 गेंदों पर नौ चौकों और दो छक्कों की मदद से यह पारी खेलकर भारत को लक्ष्य तक पहुंचाया जबकि उसने शुरू में तीन विकेट गंवा दिये थे। कोहली को इस शानदार पारी के लिये मैन आफ द मैच चुना गया।

Share:

Leave a Comment