enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश खेलते खेलते नहाने गए दो मासूम की तालाब में डूबने से मौत....

खेलते खेलते नहाने गए दो मासूम की तालाब में डूबने से मौत....

बालघाट (ईन्यूज एमपी)तालाब में डूबने से दो मासूमों की मौत हो गई। दोनों सोमवार सुबह 9 बजे से घर से लापता थे। देर तक घर नहीं लौटने पर परिवार वालों ने इसकी सूचना मलाजखंड पुलिस को दी थी। पुलिस अपहरण मान कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी। दोनों की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल की गई, लेकिन घंटों की तलाश और तमाम कोशिशों के बाद भी सफलता नहीं मिली। मंगलवार सुबह स्थानीय लोगों ने दोनों के शव तालाब में उतराते देखा।

घटना ​​​​​​​मलाजखंड थाना अंतर्गत मोहगांव स्थित बेलटोला गांव की है। गांव के शिवम पुत्र प्रभाकर बिसेन (12) करन बिसेन पुत्र ​​​​​​​नीलकमल बिसेन (12) सोमवार सुबह 9 बजे से घर से लापता थे। बच्चे घर से तालाब में नहाने के लिए निकले थे। इस दौरान गहराई में जाने से उनकी डूबने से मौत हो गई। जब दोनों नहीं लौटे तो उनकी तलाश शुरू हुई। पुलिस भी अपहरण समझकर सक्रिय हो गई। सुबह जब दोनों के शव तालाब में दिखे तो पुलिस को सूचना दी गई। शवों बिरसा अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

मलाजखंड थाना प्रभारी सतीश दुबे ने बताया कि सोमवार सुबह बच्चे खेलते-खेलते बेलटोला तालाब नहाने चले गए। जानकारी के अनुसार वे अक्सर खेल-खेल में नहाने के लिए इसी तालाब में जाते थे, लेकिन इस बार किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। सोमवार को दोपहर तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

Share:

Leave a Comment