enewsmp.com
Home देश-दुनिया यात्रियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, सड़क पर बिखरी 18 लाशें,कई यात्री घायल....

यात्रियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, सड़क पर बिखरी 18 लाशें,कई यात्री घायल....

यूपी(ईन्यूज एमपी)-उत्तर प्रदेश से एक भयावह घटना सामने आ रही है, जिसमें 18 लोगों के मारे जाने और दर्जन भर से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर हैं। यूपी के बारांबकी में भीसड़ सड़क हादसा हुआ जिसमें एक ट्रक ने पीछे से यात्रियों से भरी बस को टक्कर मार दी है। टक्कर इतनी जोर दार थी कि मौके पर ही 18 लोगों की मौत हो गई और लाशें सड़क पर बिखर गईं। घटना स्थल पर पुलिस पहुंच कर जांच में जुटी है, घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।


उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के रामसनेही घाट के पास अयोध्या-लखनऊ हाइवे पर आधी रात को ये भयावह सड़क हादसा हुआ। रिपोर्ट के अनुसार बस 140 यात्रियों के साथ हरियाणा के पलवल से बिहार जा रही थी। जिसमें मजदूर सवार थे, जो वापस बिहार लौट रहे थे। ट्रक की टक्कर की वजह से 18 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायल यात्री से पता चला कि वह सभी पंजाब और हरियाणा में मजदूरी करते थे और वापस अपने घर बिहार लौट रहे थे।



बाराबंकी एसपी यमुना प्रसाद ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बस में कुछ टूट फूट हो गई थी, जिस वजह से वह थाना रामसनेहीघाट के ढाबे के पास खड़ी थी। तभी रात में अचानक तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने बस को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर मारने के तुरंत ही सड़क पर लाशें बिखर गईं। जिसमें 18 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है। घटना में 2 दर्जन से भी ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। सभी को बारांबकी और लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

Share:

Leave a Comment