enewsmp.com
Home करियर रोजगार मेले में 258 आवेदकों का हुआ प्राथमिक चयन 15 कंपनियों ने की सहभागिता

रोजगार मेले में 258 आवेदकों का हुआ प्राथमिक चयन 15 कंपनियों ने की सहभागिता

सीधी (ईन्यूज एमपी)-कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी के निर्देशन एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत राहुल नामदेव धोटे के मार्गदर्शन में मध्यप्रदेश शासन की जॉबफेयर योजना अंतर्गत जिला रोजगार कार्यालय सीधी द्वारा दिनांक 16.08.2021 को आवेदकों की काउन्सिलिंग कर दिनांक 17.08.2021 को रोजगार मेले का आयोजन किया गया। रोजगार मेले में ऑनलाईन 427 एवं ऑफलाईन 485 कुल 912 पंजीयन किये गये एवं मेले में 15 कंपनियों ने भाग लेकर 258 आवेदकों का प्राथमिक चयन किया।

सीईओ जिला पंचायत श्री धोटे द्वारा रोजगार मेले का निरीक्षण कर आवेदकों को प्रक्रिया में सहभागिता के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कंपनियों के प्रतिनिधियों से चर्चा कर उनके जॉब प्रोफाईल के विषय मे जानकारी प्राप्त की। उन्होंने निर्देशित किया कि सभी आवेदकों को कंपनी की वस्तुस्थिति तथा नियुक्ति की शर्तों के विषय में अवश्य अवगत कराएं। पूरी प्रक्रिया पारदर्शी रखी जाए। उन्होंने रोजगार अधिकारी को चयनित अभ्यर्थियों तथा कंपनियों के सतत संपर्क में रहने के निर्देश दिए हैं, जिससे आवेदकों को किसी भी प्रकार की समस्याएं नहीं हों।

मेले में स्वास्थ्य विभाग की मेडिकल टीम, जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र, हथकरघा विभाग की उपस्थित रही तथा ग्रामीण आजीविका मिशन सीधी द्वारा सहयोग प्रदान किया गया।

Share:

Leave a Comment