enewsmp.com
Home क्राइम खनिज कर्मचारी से पैसों की मांग,आयकर अफसर बनकर 5 लाख की डिमांड........

खनिज कर्मचारी से पैसों की मांग,आयकर अफसर बनकर 5 लाख की डिमांड........

गुना (ईन्यूज एमपी)-गुना में खनिज विभाग के एक कर्मचारी से आयकर अधिकारी बनकर पांच लाख रुपए की डिमांड की गई है। पैसे नहीं देने पर नौकरी नहीं कर पाने की धमकी भी दी जा रही है। 4-5 बार अधिकारी को फोन लगाकर बस से पैसे भोपाल भेजने को कहा गया है। इस संबंध में एसपी राजीव मिश्रा से शिकायत की गई है।

दरअसल, खनिज विभाग गुना में कार्यरत सोनू श्रीवास सर्वेयर के पद पर हैं। एक ऑडियो के मामले में वे निलंबित हुए और जैसे ही बहाल होकर काम पर लौटे तो किसी ने आयकर अधिकारी बनकर उनसे पांच लाख रुपए मांग की। एक ही फोन नंबर से लगातार फोन आ रहे हैं। फोन पर एक ही मांग की जा रही है, पांच लाख दो, नौकरी बची रहेगी, नहीं तो नौकरी नहीं कर पाओगे की धमकी मिल रही है।


सर्वेयर श्रीवास ने इन धमकियों से तंग आकर एसपी राजीव मिश्रा को शिकायत कर दी है। 9 सितंबर को गई शिकायत के बाद भी तक न तो धमकी देने वाले का पता चल रहा है और न ही पुलिस ने केस दर्ज किया। सर्वेयर श्रीवास ने बताया कि फोन करने वाला खुद को एसएस भदौरिया बताता है और बस पर पांच लाख रुपए रखने का दबाव बना रहा है। पांच लाख रुपए नहीं देने पर नौकरी जाने की धमकी दी जा रही है। उधर, एसपी राजीव मिश्रा का कहना है कि अधिकारी बनकर रुपए मांगे जाने की शिकायत आई होगी। हर दिन इस तरह की शिकायत लेकर आते हैं। इस संबंध में अपडेट का पता कि जा रही है।

Share:

Leave a Comment