enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश करंट लगने से युवक की मौत,घर की छत पर जोड़ रहा था तार, शरीर के चारों तरफ लिपटा बिजली का तार

करंट लगने से युवक की मौत,घर की छत पर जोड़ रहा था तार, शरीर के चारों तरफ लिपटा बिजली का तार

मुरैना (ईन्यूज एमपी)-मुरैना की संजय कॉलोनी में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। युवक अपने घर की छत पर तार जोड़ रहा था। उसी दौरान बिजली आ गई तथा तार उसके शरीर के चारों तरफ लिपट गया जिससे वह करंट की चपेट में आ गया। करंट लगने के बाद युवक गंभीर रुप से घायल हो गया तथा जब परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर आए तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें कि संजय कॉलोनी निवासी इलियास खान पुत्र वजीद खान, उम्र 24 वर्ष अपने घर की छत पर बिजली का टूटा तार जोड़ रहा था। उसी दौरान बिजली आ गई और तार उसके शरीर के चारों तरफ लिपट गया। तार के चारों तरफ लिपट जाने से वह बुरी तरह करंट की चपेट में आ गया तथा उसके पेट व हाथों में करंट लग गया। करंट इतना तेज था कि वह चीख भी नहीं सका। वह तुरंत गिर पड़ा। ऊपर परिवार का सदस्य जब गया तो उसने देखा कि वह वहां बेहोश पड़ा है। परिवार के सदस्य तुरंत उसे लेकर जिला अस्पताल लेकर भागे लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इलियास खान दुनियां छोड़कर जा चुका था। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन उसे बचा नहीं सके।
कोतवाली थाना पुलिस पहुंची मौके पर
युवक की मौत के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक के शव को पीएम हाउस के लिए भेजा। जहां युवक का पीएम किया गया है। पुलिस ने युवक की मौत पर मर्ग कायम कर लिया है।

Share:

Leave a Comment