enewsmp.com
Home क्राइम रीवा में नकाबपोश बदमाशों ने फैलाई दहशत,सरेराह युवक को पीटते हुए आरोपियों ने पेट पर घोंपा चाकू.....

रीवा में नकाबपोश बदमाशों ने फैलाई दहशत,सरेराह युवक को पीटते हुए आरोपियों ने पेट पर घोंपा चाकू.....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- शहर के अमहिया थाना अंतर्गत जॉन टॉवर के समीप एक युवक को अज्ञात बदमाशों ने मारपीट कर चाकू घोंप दिया है। सूत्रों की मानें तो युवक महाराजा होटल होकर जॉन टॉवर जा रहा था। तभी आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश पहुंचे। जिन्होंने जानलेवा हमला करते हुए युवक के पेट में चाकू घोंप दिया। वारदात के बाद आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के बाद पहुंची अमहिया पुलिस ने युवक को एंबुलेंस की मदद से SGMH में दाखिल कराया है। रात में सरेराह वारदात से घायल के परिजन अस्पताल पहुंच गए। जिन्होंने SGMH परिसर में जमकर बवाल मचाया है। इधर एहतियात के तौर पर अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल सहित सिविल लाइन थाना प्रभारी अवनीश पाण्डेय मौके पर पहुंचे थे।

युवक की हालत नाजुक
मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात मनीष हरिजन पुत्र सुखलाल हरिजन (25) निवासी धोबिया टंकी के साथ हुए जानलेवा हमले के बाद एसएसपी नवनीत भसीन सहित सीएसपी मनोज वर्मा SGMH पहुंचे थे। जिन्होंने परिजनों को समझाइश देते हुए जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। चिकित्सकों की मानें तो संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में भर्ती मनीष हरिजन की हालत नाजुक बनी हुई है।

राह चलते वारदात
सूत्रों की मानें तो युवक अपने एक अन्य दोस्त के साथ जॉन टॉवर की ओर आ रहा था। तभी पीछे से आए अज्ञात बदमाशों ने पहले लात-घूसों से मारपीट की। फिर पेट में चाकू घोंप दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से युवक को संजय गांधी अस्पताल भेजा है। जहां युवक को प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने सर्जरी वार्ड रेफर कर दिया। मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी गई है। अमहिया पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share:

Leave a Comment