enewsmp.com
Home क्राइम बेटे की चाह में अपराध, मां की हत्या कर बच्चे को चुरा ले गए आरोपी, पुलिस ने किया पर्दाफाश......

बेटे की चाह में अपराध, मां की हत्या कर बच्चे को चुरा ले गए आरोपी, पुलिस ने किया पर्दाफाश......

सतना(ईन्यूज एमपी)- शहर के कोलगवां थाना क्षेत्र की नई बस्ती में बंद कमरे में मिली महिला की लाश की गुत्थी सतना पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में प्रेमी - प्रेमिका समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कत्ल की यह वारदात सोशल मीडिया से परवान चढ़े इश्क के बाद प्रेमिका की बहन की गोद में बेटा देने की कोशिशों के दुष्परिणाम के तौर पर सामने आई है।

एसपी सतना धर्मवीर सिंह ने मंगलवार को महिला के कत्ल की वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि इस मामले में दो महिलाओं सुधा और उसकी बहन अर्चना समेत 7 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। पकड़े गए लोगों में सुधा का प्रेमी गौरव सिंह सिसोदिया महुआ बस्ती,सुधा की बहन अर्चना गोले घरौला शहडोल, सुधा का भाई विष्णु प्रताप सोलंकी चौरसिया मोहल्ला रामनगर,लवकुश बेलदार अहिरान मोहल्ला नागौद सतीश उर्फ सनी चौधरी मोहल्ला नागौद तथा उमेश शर्मा निवासी नई बस्ती सतना शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि मृतका क्रेशनी चौधरी चौधरी की हत्या 5 मार्च को गौरव ,सनी,लवकुश और विष्णु प्रताप ने नई बस्ती स्थित संजय गुप्ता से लिये किराए के कमरे में कर दी थी। गौरव और क्रेशनी दोनो शादी समारोह में काम करते थे इस नाते गौरव ने उसे काम के बहाने बस स्टैंड बुलाया और फिर कमरे में ले गया। जहां उसे नशे की 19 गोलियां चाय में मिला कर पिला दीं। जब वह बेहोश हो गई तो गला दबा कर उसकी हत्या कर दी और उसके 4 माह के मासूम बेटे को बस स्टैंड ले जा कर सुधा की बहन अर्चना के सुपुर्द कर दिया। वह अपनी बहन सुधा के साथ बच्चे को लेकर अपनी ससुराल शहडोल चली गई और इधर गौरव वगैरह लाश को कमरे में बंद कर लापता हो गए।

दो बेटियों के बाद भी थी बेटे की चाहत-

पुलिस ने बताया कि सुधा गोले के पति की मौत हो चुकी है जबकि उसकी बहन अर्चना गोले की ससुराल शहडोल में है। अर्चना को दो बेटियां हैं लेकिन उसे बेटे की चाहत थी। सुधा ने गौरव से बहन के लिए एक बेटे का इंतजाम करने को कहा तो उसने उमेश शर्मा के साथ योजना बनाई।

Share:

Leave a Comment