enewsmp.com
Home क्राइम सीधी- होली के हुड़दंग में मचा बवाल, ग्रामीणों ने दो युवकों को पीटा एक की मौत एक गंभीर

सीधी- होली के हुड़दंग में मचा बवाल, ग्रामीणों ने दो युवकों को पीटा एक की मौत एक गंभीर

सीधी (ईन्यूज एमपी)-जिले के मनगवां थाना क्षेत्र में पथरहा गांव में होली की शाम हुड़दंग मचाने के ​चक्कर में एक युवक की जान चली गई। सूत्रों की मानें तो रीवा शहर से 11 युवक गांव होली खेलने गए थे। जहां नशे की हालत में विवाद करते हुए एक ग्रामीण को पीट दिया। इसके बाद पूरा गांव ने 11 युवाओं को घेर लिया। हुड़दंग करने वाले 9 लोगों ने गांव के घरों में छिपकर जान बचा ली। आक्रोशित भीड़ ने दो युवकों को घेर लिया।

जिन्होंने जमकर दो लोगों के साथ मारपीट की। घटना के बाद थाना पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने 9 छिपे हुए लोगों को बाहर निकालते हुए दोनों घायलों को उपचार के लिए संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल भेज दिया। जहां शनिवार की दोपहर एक युवक की मौत हो गई। विवाद में एक युवक की मौत के बाद मनगवां पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 बढ़ाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है मामला
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम शुभम सोंधिया (25) निवासी अमिलिया जिला सीधी हाल निवास रीवा अपने 11 दोस्तों के साथ NH-30 से लगे पथरहा गांव 6 बाइकों में सवार होकर जा रहे थे। गांव पहुंचते ही मामूली बात को लेकर एक व्यक्ति से मारपीट कर दी थी। जिसके बाद गांव के लोग एकजुट हो गए। उन्होंने 11 शराबियों को घेरकर धावा बोल दिया। जिसके बाद शरारती तत्वों ने जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे।

दो शरारती तत्वों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया
दावा है कि शुभम सहित एक अन्य शरारती तत्व को ग्रामीणों ने पकड़ लिया था। मारपीट के दौरान शुभम को ज्यादा चोटें आई थी। तभी कुछ ग्रामीणों ने ही डायल 100 सहित थाना पुलिस को जानकारी भिजवाई थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी को सुरक्षित निकाला था। घायल शुभम सहित एक अन्य को एसजीएमएच भिजवा दिया था।

शनिवार को एसजीएमएच में तोड़ा दम
शनिवार दोपहर घायल शुभम ने एसजीएमएच में दम तोड़ दिया। अब पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। साथ ही, आरोपियों को नामजद करते हुए अभिषेक सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

Share:

Leave a Comment