enewsmp.com
Home क्राइम वृद्ध महिला के अंधे कत्ल का हुआ खुलासा, पोता ही निकला दादी का हत्यारा.....

वृद्ध महिला के अंधे कत्ल का हुआ खुलासा, पोता ही निकला दादी का हत्यारा.....

सतना(ईन्यूज एमपी)- जिले के कोठी थाना क्षेत्र के मौहार गांव में वृद्धा की हत्या उसके पोते ने ही की थी। पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित था और उसे पकड़ने के लिए तीन थाना प्रभारियों की टीम लगाई गई थी।

पुलिस के मुताबिक मौहार निवासी सुंदरियां रजक 92 वर्ष की हत्या के मामले में मृतका के पोते कमलेश रजक पिता लल्लू रजक 42 वर्ष निवासी किटहा को गिरफ्तार किया गया है। उसने ही 19 और 20 मार्च की दरमियानी रात किटहा से मौहार आ कर सुंदरियां की धारदार हथियार से हत्या की थी।

सुंदरियां का शव 20 मार्च की सुबह अपने घर में खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़ा पाया गया था। उसे चेहरे, गले तथा दाहिनी आंख के पास चोट के निशान थे। मृतका मौहार गांव में अकेली रहती थी जबकि उसके परिवार के सदस्य किटहा जैतवारा में रहते थे। मृतका को पेंशन मिलती थी जिसकी रकम वह अपने पास रखती थी। इस अंधी हत्या के खुलासे के लिए एसपी धर्मवीर सिंह ने कोठी थाना प्रभारी भूपेंद्र मणि पांडेय, सिंहपुर थाना प्रभारी संदीप चतुर्वेदी और जसो थाना इंचार्ज पवन राज के अलावा साइबर सेल इंचार्ज अजीत सिंह की टीमें गठित की थीं। एसपी ने आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था।

पुलिस ने जांच के दौरान कई संदेहियों से पूछताछ की। पूछताछ के दायरे में मृतका के किटहा में रहने वाले परिजन भी आए। इस बीच पुलिस को मृतका के दो पौत्रों कमलेश और रजनीश के बारे में जानकारी मिली। जब कमलेश से पूछताछ हुई तो अपनी दादी से उसकी अनबन का पता चला। पुलिस सख्त हुई तो कमलेश ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने ही सुंदरियां का कत्ल किया।

आरोपी कमलेश ने पुलिस को बताया कि उसकी दादी उसके भाई रजनीश से ज्यादा स्नेह करती थी। वह उसे सामान-पैसे वगैरह देती रहती थी जबकि उसे कुछ नही देती थी। इसी वजह से उसने दादी की हत्या कर दी।

Share:

Leave a Comment