enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश एसपी ने दी चेतावनी, जिला छोड़ दें अपराधी........

एसपी ने दी चेतावनी, जिला छोड़ दें अपराधी........

सतना (ईन्यूज एमपी)-सतना के नए एसपी आशुतोष गुप्ता ने मंगलवार को पदभार ग्रहण कर लिया है। सतना के पुलिस अधीक्षक की कुर्सी पर बैठने के पहले उन्होंने मैहर में माता शारदा के दरबार मे हाजिरी लगाई और शीश नवा कर आशीर्वाद लिया। चार्ज लेने के तत्काल बाद एसपी ने अपने कार्यालय का निरीक्षण कर स्टाफ से परिचय प्राप्त किया। नवागत एसपी ने आते ही अपराधियों को सतना जिला छोड़ने की चेतावनी भी दे दी है।


आईपीएस आशुतोष गुप्ता को झाबुआ से स्थानांतरित कर राज्य शासन ने सतना भेजा है, जबकि सतना में पदस्थ रहे धर्मवीर सिंह को खरगोन एसपी बनाया गया है। नवागत एसपी गुप्ता ने मंगलवार को मैहर पहुंच कर माता शारदा का दर्शन-पूजन किया और फिर सतना पहुंच कर चार्ज लिया। एडिशनल एसपी एसके जैन ने उन्हें चार्ज हैंडओवर किया।

एसपी जैन ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का निरीक्षण किया। वे शाखाओं में गए और स्टाफ का परिचय प्राप्त कर कामकाज की जानकारी ली। इस दौरान उनके साथ एडिशनल एसपी एसके जैन, आरआई सत्यप्रकाश मिश्रा, डीएसपी ख्याति मिश्रा और सीएसपी महेंद्र सिंह भी रहे।

एसपी गुप्ता ने मीडिया से मुलाकात के दौरान कहा कि भयमुक्त समाज, अपराधों पर नियंत्रण और अपराधियों पर नकेल उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने चेतावनी दी कि अपराधी या तो सतना जिला छोड़ दें या फिर जेल जाने को तैयार रहें, क्योंकि वह यहां नहीं रह पाएंगे।


पुलिस का भय जनता में नहीं, अपराधियों में होना चाहिए। हमारा प्रयास रहेगा कि पुलिस पर जनता का विश्वास और मजबूत हो और उनकी समस्याओं का त्वरित निराकरण कर पीड़ित को न्याय दिलाया जा सके। उन्होंने जनता से भी सहयोग की अपील करते हुए कहा कि जब तक लोगों का साथ नहीं मिलता, तब तक पुलिस भी कुछ नहीं कर पाती।

एसपी गुप्ता ने नगर रक्षा समितियों के कांसेप्ट को पुलिस का मददगार बताते हुए कहा कि वे इन समितियों को भी फिर सक्रिय करने की कोशिश करेंगे।

Share:

Leave a Comment