enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश दहशत का पर्याय बने बदमाशो पर शिकंजा,अवैध पिस्टल और देशी कट्टे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार.....

दहशत का पर्याय बने बदमाशो पर शिकंजा,अवैध पिस्टल और देशी कट्टे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार.....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा शहर की विश्वविद्यालय पुलिस ने दो बदमाशों को अवैध पिस्टल और देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। सूत्रों की मानें तो दोनों आरोपी क्षेत्र में दहशत का पर्याय बने हुए थे। साथ ही सत्यम मोराई के खिलाफ चार थानों में 8 से ज्यादा आपराधिक प्रकरण दर्ज थे।


आए दिन हथियारों के दम पर डराना-धमकाना काम था। पूरा मोहल्ला आरोपियों से परेशान था। इसी बीच मंगलवार की रात एक मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद अनंतपुर में एक किराए के मकान से विश्वविद्यालय पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है।

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि सत्यम मोरारी जनता के बीच दहशत का पर्याय बन चुका था। वह साथियों का एक बाइकर्स ग्रुप तैयार करना चाह रहा था। जिसकी सूचना काफी दिनों से पुलिस को मिल रही थी।

मंगलवार की रात विश्वविद्यालय पुलिस ने सटीक सूचना पर सत्यम मोराई और उसके साथी रोशन गुप्ता को एक देशी कट्टा, एक पिस्टल व कुछ जिन्दा कारतूसों के साथ अनंतपुर स्थित किराए के मकान से धर दबोचा है।


पुलिस का दावा है कि आरोपी सत्यम मोराई के विरुद्ध विश्वविद्यालय थाना, सिविल लाइन थाना, सिटी कोतवाली थाना, गढ़ थाना में 8 से ज्यादा आपराधिक प्रकरण दर्ज है। जिसमे हत्या व हत्या के प्रयास का प्रकरण शामिल है। वह सिटी कोतवाली और गढ़ थाने के हत्या के प्रयास के अलग-अलग मामलों में फरार चल रहा था। विश्वविद्यालय पुलिस को सत्यम मोरारी की काफी दिनों से तलाश थी।


थाना प्रभारी ने कहा कि विश्वविद्यालय क्षेत्र में शांति व्यवस्था हर-हर हाल में कायम रखना है। ऐसे में अपराधियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जा रही है। ताकि क्षेत्र की आम जनता शांतिपूर्ण और खुशहाल रहे सके। गिरफ्तार आरोपियों को बुधवार की दोपहर​ जिला न्यायालय में पेश किया गया था। जहां से आरोपियों को केन्द्रीय जेल भेज दिया गया है।

Share:

Leave a Comment