enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश चुनाव से पहले प्रशासनिक सर्जरी, कलेक्टर ने बदले तीन तहसीलों के प्रभारी तहसीलदार.....

चुनाव से पहले प्रशासनिक सर्जरी, कलेक्टर ने बदले तीन तहसीलों के प्रभारी तहसीलदार.....

सतना (ईन्यूज एमपी)-पंचायत चुनाव की प्रक्रिया में आई तेजी के बीच कलेक्टर सतना अनुराग वर्मा ने प्रशासनिक सर्जरी की है। कलेक्टर ने जिले की तीन तहसीलों के प्रभारी तहसीलदारों के प्रभार में बदलाव किया है।


कलेक्टर अनुराग वर्मा द्वारा शुक्रवार को जारी आदेश के अनुसार तहसील उचेहरा में पदस्थ नायब तहसीलदार अजयराज सिंह को प्रभारी तहसीलदार रामपुर बघेलान बनाया गया है। इसी प्रकार तहसील रघुराजनगर वृत्त सोहावल के नायब तहसीलदार आशुतोष मिश्रा प्रभारी तहसीलदार कोटर बनाए गए हैं। रामपुर बघेलान तहसील की प्रभारी तहसीलदार सविता यादव को प्रभारी तहसीलदार उचेहरा बनाया गया है।

दरअसल पंचायत चुनाव के मद्देनजर राज्य शासन के राजस्व विभाग ने 3 सालों से एक ही तहसील में पदस्थ तहसीलदारों व नायब तहसीलदारों की पदस्थापना में बदलाव के निर्देश दिए थे।

हालांकि जिले में यह कवायद एक बार पहले भी हो चुकी है लेकिन तब मतदान के ऐन पहले चुनाव स्थगित कर दिए गए थे। अब जब एक बार फिर चुनावी प्रक्रिया शुरू हो गई है तब इस निर्देश के दायरे में जिले के 3 और नायब तहसीलदार आ गए हैं।

लिहाजा कलेक्टर ने राजस्व विभाग के निर्देशों के अनुपालन में प्रभारी तहसीलदारों के प्रभार की तहसीलें बदलने का आदेश जारी कर दिया।

Share:

Leave a Comment