enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला के ऊपर से गुजर गया ट्रक.....

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला के ऊपर से गुजर गया ट्रक.....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा जिले के नेशनल हाईवे 30 में तेज रफ्तार ट्रक के रौंदने से एक महिला की मौत हो गई। जबकि बेटी और रिश्तेदार अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे है। सूत्रों की मानें को रविवार की रात एक बा​इक में सवार होकर तीन लोग चाकघाट की ओर से पटिवार गांव जा रहे थे। तभी अमिलकोनी हाईवे में अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक का संतु​लन बिगड़ा गया। जिसके बाद महिला उछलकर बीच हाईवे में गिर गई।


इसी बीच ट्रक का पहिया ऊपर से गुजर गया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटी और बाइक चलाने वाला रिश्तेदार बुरी तरह जख्मी हो गया है। घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से त्योंथर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतका की लाश मर्चुरी में रखा दी गई है। फिलहाल चाकघाट पुलिस ने परिजनों को अवगत कराया दिया है। अब सोमवार की दोपहर पंचनामा कार्रवाई के बाद पीएम कराया जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की रात करीब 8 बजे अमिलकोनी गांव के पास हुई दुर्घटना में रविता केवट पति विद्याशंकर (35) ग्राम पटिवार की मौके पर मौत हो गई है। वहीं 4 वर्षीय बच्ची सौम्या केवट और रिश्तेदार सूर्यपाल मांझी ग्राम इटौरी गंभीर रूप से घायल है। स्थानीय राहगीरों ने दुर्घटना देख डायल 100 और चाकघाट पुलिस को सूचना भेजवाई थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। तब घायलों को समय पर उपचार मिला है।

Share:

Leave a Comment