enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश रीवा के जंगल में मिली सीधी के बुजुर्ग कि लाश, पुलिस कर रही पड़ताल.....

रीवा के जंगल में मिली सीधी के बुजुर्ग कि लाश, पुलिस कर रही पड़ताल.....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- सीधी जिले के एक वृद्ध की रीवा के जंगल में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूत्रों की मानें तो बुजूर्ग पिता हनुमना क्षेत्र स्थित बेटी के घर आया था। यहां 7 दिन रूकने के बाद 10 दिन पहले पिपराही चौकी के धनुईनार जंगल के रास्ते सीधी लौट रहा था। आशंका है कि वृद्ध रास्ता भटक गया होगा। जिससे तेज गर्मी के कारण भूख और प्यास से मौत हो गई।

कयास है कि बीरान जंगल होने के कारण किसी को पता नहीं चला। जबकि परिजन अपने स्तर से खोजबीन करते रहे। इसी बीच शनिवार की दोपहर चरवाहों ने कंकाल बन चुकी लाश देखने की सूचना पुलिस को दी। जानकारी के बाद हनुमना थाने का बल एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचा। जहां मृतक की​ शिनाख्त कर पीएम उपरांत लाश परिजनों को सौंप दी है।

हनुमना थाना प्रभारी अरविंद राठौर ने बताया कि धनुईनार जंगल में कई दिन पुरानी लाश मिली है। चरवाहों की सूचना पर थाने का पुलिस बल मौके पर गया था। जहां वृद्ध की मौत को लेकर फॉरेंसिक यूनिट ने घटना स्थल का निरीक्षण कर अहम साक्ष्य एकत्र किए है। प्रथम द्रष्टवा जांच में हादसा प्रतीत हो रहा है, लेकिन असली वजह पीएम रिपोर्ट आने के बाद सामने आएगी।

अज्ञात लाश की जानकारी पर पहुंचे मृतक वृद्ध के परिजन
जंगल पहुंचे वृद्ध के परिजनों ने विश्राम सिंह (82) के रूप में मृतक की शिनाख्त की है। कहा कि बुजूर्ग सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत सिहावल चौकी के गेरूआ करकोटा गांव के रहने वाले है। वह हनुमना क्षेत्र के वीरादेई गांव 10 मई को पैदल चलकर बेटी के पास आए थे। यहां से 17 मई को वापस सीधी जाने के लिए निकले थे, लेकिन पहुंच नहीं पाए।

Share:

Leave a Comment