enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश भीषण सड़क हादसा, बैंड बाजा और बारातियों को कुचल कर घर में घुसी कार.......

भीषण सड़क हादसा, बैंड बाजा और बारातियों को कुचल कर घर में घुसी कार.......

सतना (ईन्यूज एमपी)-मैहर में सतना रोड पर एक तेज रफ्तार कार बैंड वालों और बारातियों को टक्कर मारते हुए बाउंड्री तोड़ कर घर मे जा घुसी। इस हादसे में बारातियों सहित 5 लोग घायल हुए हैं। कार सवार लोग हादसे में तो बाल बाल बच गए लेकिन बारातियों के गुस्से से नहीं बच पाए। भीड़ ने उनकी जमकर पिटाई की।

हासिल जानकारी के मुताबिक मैहर में सतना रोड स्थित बाबा तालाब के सामने तेज रफ्तार कार ने मंगलवार की रात लगभग साढ़े 11 बजे बैंड वालों और बारातियों समेत 5 लोगों को कुचल दिया। इन्हें टक्कर मारते हुए बेकाबू कार अशोक सोनी की बाउंड्री तोड़ते हुए उसके घर में जा घुसी।

हादसे में किसी की जान तो नही गई लेकिन बैंड वालों और 3 बारातियों समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आनन फानन में देर रात मैहर सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि रात में बाबा तालाब के सामने से सतना मैहर रोड पर बारात जा रही थी। तभी कार तेजी से आई और बारातियों व बैंड वालों को अपनी चपेट में लेते हुए घर में जा घुसी। हादसा होते ही वहां कोहराम मच गया। नाचते गाते खुशियां मनाते जा रहे लोगों में हड़कंप मच गया।


कुछ लोगों ने घायलों को संभाला तो तमाम लोगों ने कार सवारों की खबर लेना शुरू कर दिया। कार में 4 लोग सवार थे जो एयर बैग खुलने के कारण हादसे में तो बाल-बाल बच गए लेकिन भीड़ ने उनकी जमकर पिटाई कर डाली।

यह कार जैतवारा सतना के किसी अशोक कुमार बंसल की आरके मिनरल्स इंडस्ट्रीज के नाम आरटीओ में रजिस्टर्ड है। दुर्घटना की सूचना मैहर पुलिस को दे दी गई है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

Share:

Leave a Comment