enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सिहावल और कुशमी में अब तक 29 प्रतिशत मतदान , छाता के साये में कुशमी के मतदाता....

सिहावल और कुशमी में अब तक 29 प्रतिशत मतदान , छाता के साये में कुशमी के मतदाता....

सीधी ( ईन्यूज एमपी) सीधी जिले के जनपद पंचायत सिहावल और कुसमी में आज सुबह से मतदान की प्रक्रिया प्रारंभ है पंच सरपंच जनपद सदस्य व जिला पंचायत सदस्य पद के लिए यंहा वोट डाले जा रहे हैं, सुबह से मतदान केंद्रों में मतदाताओं की लंबी लंबी कतारें देखी जा रही हैं हर कोई मतदाता बढ़-चढ़कर मतदान में सहभागी वन रहा है । जनपद पंचायत कुशमी में मौषम सुहाना है शुबह से ही रिमझिम बर्षात हो रही है अधिकांश बूथों में मतदाता छाता के सहारे मतदान करते नजर आ यहे हैं । अपर कलेक्टर बी.के.पाण्डेय ने वताया है कि शुबह से 11 बजे के अंदर कुसमी में 26 प्रतिशत और सिहावल 29 प्रतिशत मतदान हो चुका है ।


बतादें कि त्रि-स्तरीय पंचायतों के आम निर्वाचन 2022 के अंतर्गत प्रथम चरण में विकासखण्ड सिहावल एवं कुसमी में आज दिनांक 25 जून 2022 को मतदान किया जा रहा है। मतदान सुबह 7 बजे से दोपहर 3 बजे तक किया जाएगा। मतों की गणना संबंधित विकासखण्ड मुख्यालय में 28 जून 2022 को होगी ।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मुजीबुर्रहमान खान द्वारा त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन 2022 के प्रथम चरण का निर्वाचन शान्ति पूर्ण एवं निर्विघ्न सम्पन्न कराने के लिए विकासखंड सिहावल में 5 सेक्टर मजिस्ट्रेट तथा 31 जोनल अधिकारी एवं कुसमी में 3 सेक्टर मजिस्ट्रेट तथा 12 जोनल अधिकारी नियुक्त किए गए हैं।

Share:

Leave a Comment