enewsmp.com
Home सीधी दर्पण जनपद सिहावल के दो मतदान केंद्रों में सुबह से जारी है मतदान देखें अब तक के आंकड़े....

जनपद सिहावल के दो मतदान केंद्रों में सुबह से जारी है मतदान देखें अब तक के आंकड़े....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- सिहावल जनपद पंचायत के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में दो पॉलिंगो में आज रिपोल कराया जा रहा है , यंहा केवल जिला पंचायत सदस्य पद के लिए दोनों पोलिंग बूथों में मतदान जारी है , 9 बजे तक मतदान केन्द्र गजरहा में 22 प्रतिशत और बेलहा में 21 प्रतिशत मतदान हो चुका है ।

बता दें कि जनपद पंचायत सिहावल के गजरहा और बेलहा में आज रिपोल के तहत दोबारा मतदान कराऐ जा रहे हैं सुबह से ही दोनों पोलिंग बूथों पर मतदान प्रारंभ है 9:00 बजे तक के आंकड़ों के अनुसार गजरहा मैं 22% मतदान हुआ जिसमें 59 पुरुष मतदाता एवं 57 महिला मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया वहीं 9:00 बजे तक बेलहा मैं 21% मतदान हुआ जिसमें 69 पुरुष एवं 80 महिलाओं ने वोट डालें है।


गौरतलब है कि त्रि-स्तरीय पंचायतों के आम निर्वाचन 2022 के दौरान प्रथम चरण का मतदान जनपद पंचायत सिहावल के अंतर्गत दिनांक 25.06.2022 को सम्पन्न हुआ था जिसमें जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक 16 के मतदान क्रमांक 330 मतदान केन्द्र गजरहा एवं वार्ड 17 के मतदान क्रमांक 257 बेलहा में मतदान दूषित होने के कारण आज पुनः मतदान कराने के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मुजीबुर्रहमान खान द्वारा आदेश जारी कर सेक्टर मजिस्ट्रेट एवं जोनल अधिकारी नियुक्त किया गया थ। और इसी तारतम्य में आज रिपोल के तहत इन दोनों जगहों पर दोबारा मतदान कराए जा रहे है ।

Share:

Leave a Comment