enewsmp.com
Home सीधी दर्पण रात भर नही सोये कलेक्टर , एसपी और एसडीएम सहित 2000 कर्मचारी , जारी है सिहावल की मतगणना...

रात भर नही सोये कलेक्टर , एसपी और एसडीएम सहित 2000 कर्मचारी , जारी है सिहावल की मतगणना...

सीधी (ईन्यूज एमपी)- विगत 3 दिनों से जारी सिहावल जनपद पंचायत की मतगणना समापनकी ओर है , लगातार कर्मचारी बढ़ाने के बावजूद आज दोपहर बाद ही पूरे परिणाम आने की संभावना है जबकि रात भर एसपी कलेक्टर और 2 दिनों से एसडीएम सहित तैनात दो हजार से अधिक अधिकारी कर्मचारी भी रतजगा करने को मजबूर हैं।

जी हां बता दें कि पहले चरण में संपन्न हुई सिहावल जनपद पंचायत के 100 ग्राम पंचायतों के मतदान के बाद लगातार तीन दिनों से मतगणना का कार्य चल रहा है लेकिन मतगणना खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही यंहा पर चार जिला पंचायत 25 जनपद सदस्य एवं 92 सरपंचों कि मतगणना चल रही है। जिला निर्वाचन अधिकारी एभ.आर.खान द्वारा लगातार कर्मचारियों का बल बढ़ाया गया है बावजूद इसके अभी मतगणना संपन्न नहीं हुई है आशा जताई जा रही है कि दोपहर बाद अधिकृत चुनाव परिणाम जारी हो जाएंगे ।

विगत 3 दिनों से लगातार चल रही मतगणना में अधिकारियों के होश उड़ा दिए हैं आनन-फानन में कई बार कर्मचारियों की संख्या बढ़ाकर मतगणना हेतु उन्हें रवाना किया गया है बावजूद इसके कल रात भर एसपी और कलेक्टर जगते रहे जबकि एसडीएम सहित दो हजार से अधिक कर्मचारी 2 दिनों से सोए नहीं हैं वहीं दूसरी ओर कल त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दूसरे चरण हेतु मझौली एवं रामपुर नैकिन में मतदान भी होने वाला हैं।

Share:

Leave a Comment