enewsmp.com
Home सीधी दर्पण पीएस ने की सीधी सीईओ की तारीफ सीएम हेल्फलाइन मामले में मामला हुआ माइनस...

पीएस ने की सीधी सीईओ की तारीफ सीएम हेल्फलाइन मामले में मामला हुआ माइनस...

सीधी (ईन्यूज एमपी)- प्रमुख सचिव पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग उमाकांत उमराव द्वारा जनपद पंचायत सीधी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी राजीव मिश्रा को सीएम हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों के निराकरण में उत्कृष्ट कार्य करने पर उन्हे प्रस्तिपत्र से नवाजा गया है, गौरतलब है कि लगातार पांचवीं बार जनपद सीधी के सीईओ राजीव मिश्रा को पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग द्वारा इस प्रसस्ति पत्र से नवाजा गया है।

प्रमुख सचिव ने पत्र के माध्यम से मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत सीधी की प्रशंसा करते हुए कहा है कि पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग अंतर्गत मुख्यमंत्री हेल्पलाइन (181) में दर्ज शिकायतों का आपके द्वारा व्यक्तिगत रूचि लेते हुये निरंतर निराकरण कराया जा रहा है। मुख्यकार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत सीधी के पद पर कार्य करते हुए आपके द्वारा मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में प्राप्त शिकायतों के अनुश्रवण एवं निराकरण में उत्कृष्ट कार्य करने पर हम सब अभिभूत है । फलस्वरूप माह मई 2022 में कुल 54% संतुष्ट एवं, 89.8 कुल वेटेजवेटेज के साथ " A ग्रेड के साथ प्रदेश स्तर पर अच्छा स्थान प्राप्त किये है, आपके द्वारा विभागीय प्रदर्शन में सराहनीय योगदान के साथ ही आपका कार्य उत्कृष्ट रहा है।
अतः विभाग की ओर से आपको एवं जनपद में मुख्यमंत्री हेल्पलाइन का कार्य कर रहे सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित करते हुये उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ, तथा आशा करता हूँ कि भविष्य में भी आप सभी इसी निष्ठा एवं समर्पण भावना से आमजन की सेवा निष्पादन में सी.एम. हेल्पलाइन (181) में प्राप्त शिकायतों का संतुष्टिपूर्वक निराकरण कराते रहेंगे।
बतादें कि पीएस द्वारा सम्मानित किये जाने पर जिले के वरिष्ठ अधिकारियों , कर्मचारियों , समाजसेवियों , वुद्धिजीवियों व इष्ट मित्रों ने शुभकामनाएं प्रेषित की है । ईन्यूज एमपी भी जिले का नाम रोशन करने पर सीईओ राजीव की वर्किंग पर अभिभूत है ,, शुभकामनाएं ,, 🌹🌹

Share:

Leave a Comment