enewsmp.com
Home सीधी दर्पण दूसरे चरण की मतगणना आज चुरहट और मझौली में , सात जिला पंचातत सदस्यों के खुलेगें भाग्य धड़कनें तेज

दूसरे चरण की मतगणना आज चुरहट और मझौली में , सात जिला पंचातत सदस्यों के खुलेगें भाग्य धड़कनें तेज

सीधी (ईन्यूज एमपी)- त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के द्वितीय चरण कि मतगणना आज सुबह 8 बजे से रामपुर नैकिन जनपद की आदर्श आदिवासी विद्यालय चुरहट, सर्रा एवं मझौली जनपद की आईटीआई भवन मझौली में है। मतगणना स्थलों में सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था कि गई है, यहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। मझौली एवं रामपुर नैकिन जनपद की मतगणना को लेकर तैयारियों का जायजा वरिष्ट अधिकारियों द्वारा एक दिन पूर्व लिया गया है मतगणना स्थल पर सभी आवश्यक व्यवस्थाएं उपलब्ध कराई गई हैं। जिससे प्रत्याशी, एजेंटों एवं बाहर मौजूद रहने वाले समर्थकों को दिक्कतें न हों। मतगणना स्थल के बाहर पेयजल समेत छांव की व्यवस्था भी बनाई गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत रामपुर नैकिन क्षेत्र की मतगणना में 75 टेबिल हैं । इन टेबिलों में रामपुर नैकिन जनपद के सभी 325 मतदान केन्द्रों में हुए मतदान की गणना का कार्य किया जाएगा।


द्वितीय चरण में 1 जुलाई को संपन्न हुए मतदान में रामपुर नैकिन जनपद के जिला पंचायत के 4 वार्डों, जनपद पंचायत के 25 वार्डों एवं 69 ग्राम पंचायतों के सरपंच एवं पंच पदों के लिए मतदान का कार्य हुआ है। जिस की मतगणना आज चुरहट के सर्रा में की जारी है । जबकि जनपद क्षेत्र मझौली अंतर्गत जिला पंचायत के 3 वार्ड एवं जनपद पंचायत के 21 वार्ड व जनपद की 53 ग्राम पंचायत के सरपंचों व पंचों के लिए हुए मतदान की मतगणना आईटीआई भवन मझौली में हो रही है , मझौली के आईटीआई भवन मे मतगणना 62 टेबिल में की जाएगी जिनमें कुल 4 चरण होंगे।

Share:

Leave a Comment