enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी- जारी है दूसरे चरण कि मतगणना,कहीं बढ़त तो कहीं दौड़ का आलम , देखिये हनुमानगढ़ , खड्डी , हर्दिहा का नतीजा ....

सीधी- जारी है दूसरे चरण कि मतगणना,कहीं बढ़त तो कहीं दौड़ का आलम , देखिये हनुमानगढ़ , खड्डी , हर्दिहा का नतीजा ....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- सीधी जिले में दूसरे चरण के मतदान कि आज मतगणना जारी है, जनपद पंचायत मझौली एवं रामपुर नैकिन में पंच सरपंच जनपद एवं जिला पंचायत सदस्यों के लिए चल रही मतगणना के बाद प्रत्याशियों में कहीं हर्ष तो कहीं विषाद के भाव दिखाई दे रहे हैं।

जी हां बता दें कि जनपद पंचायत मझौली की मतगणना आईटीआई कॉलेज में चल रही है जहां पर सुबह से ही सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं कलेक्टर मुजीबुर्रहमान खान एवं पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार श्रीवास्तव द्वारा मतगणना का जायजा लिया गया। वही जनपद पंचायत रामपुर नैकिन की मतगणना मॉडल स्कूल सर्रा में चल रही है जहां पर भी मतगणना स्थल पुलिस छावनी में तब्दील है चाक चौबंद व्यवस्था के बीच मतपत्रों की गिनती जारी है अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजू लता पटले अपने दल बल के साथ मोर्चे पर मौजूद रहे।

चल रही मतगणना की शुरुआती रुझान में जहां पंच सरपंच की स्थिति स्पष्ट होती जा रही है जबकि जनपद और जिला पंचायत सदस्य पद के उम्मीदवारों की उठापटक जारी है दिग्गज मैदान में है कहीं कोई आगे है तो कहीं कोई दूसरा आगे फिलहाल स्थिति स्पष्ट किसी की नहीं है लेकिन संघर्ष बराबर जारी है फिर चाहे वह चर्चित वार्ड हनुमानगढ़ हो या फिर हर्दिहा पवाई, या खड्डी का भी हाल वही है। हनुमानगढ़ में रिंकू शुक्ला व भानू पाण्डेय के बीच हारजीत कि स्थित कायम है , जबकि हर्दिहा पवाई में ब्रजेन्द्र नाथ मिश्र - राहुल पटेल - डॉक्टर माया सिंह और खड्डी वार्ड से प्रदीप शुक्ल - विष्णु सिंह और एडवोकेट रामनरेश मिश्र के बीच त्रिकोणीय मत सामने आये हैं । हिलहाल अभी किसी भी प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित नही हुई है कारण की अभी दूसरे राउंड की गणना चुरहट में चल रही है , समझा जाता है कि देर रात तक स्पष्ट चुनाव नतीजे घोंषित होंगें ।

Share:

Leave a Comment