enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सर्रा में चल रही मतगणना के दौरान घटी घटना, सर में गिरी छत घायल पंहुचे अस्पताल ...

सर्रा में चल रही मतगणना के दौरान घटी घटना, सर में गिरी छत घायल पंहुचे अस्पताल ...

सीधी (ईन्यूज एमपी)- दूसरे चरण की मतगणना के दौरान एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया , मॉडल स्कूल सर्रा में चल रहे मतगणना के दौरान ड्यूटी पर तैनात खड्डी चौकी प्रभारी भूपेश वैश्य के ऊपर बिल्डिंग का छज्जा गिर गया और वह घायल हो गए।

जी हां बतादें कि मॉडल स्कूल सर्रा में सोमवार को रामपुरनैकिन ब्लाक की चल रही मतगणना के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में तैनात खड्डी चौकी प्रभारी भूपेश वैश्य जर्जर भवन का छज्जा गिरने से घायल हो गए हैं जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया और उनके सर पर टांके लगाए गए हैं लोगों की माने तो मॉडल स्कूल की बिल्डिंग पुरानी और जर्जर है इसी कारण गेट के पास गार्ड रूम पर तैनात चौकी प्रभारी के ऊपर छज्जा गिर गया और वह घायल हो गए।

हालांकि जनपद पंचायत रामपुर नैकिन की मतगणना सिहावल से भिन्न रही है , सिहावल की पुनरावृत्ति नहीं हुई है लेकिन छोटी-छोटी बातों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकृष्ट किया फिर चाहे वह जर्जर भवन की वजह से थानेदार का घायल होना हो या जमीन पर बैठकर मतदान कर्मियों द्वारा मतदान का कार्य। चाक चौबंद व्यवस्था के बीच थोड़ी अव्यवस्था झलक रही थी मतगणना का कार्य देर रात्रि तक चलता रहा है ... हारजीत होती रही और एक वार फिर चुरहट में कांग्रेस का दवदबा दिखा ...सुना और साकार हुआ।

Share:

Leave a Comment