enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी-मतदान केंद्रों में ही होगी तीसरे चरण कि मतगणना, कलेक्टर ने जारी किया फरमान....

सीधी-मतदान केंद्रों में ही होगी तीसरे चरण कि मतगणना, कलेक्टर ने जारी किया फरमान....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे चरण की मतगणना अब मतदान केंद्रों में ही संपन्न कराई जाएगी उसके लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा सभी तहसीलदार एवं रिटर्निंग अफसर को निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

गौरतलब है कि सीधी जिले में प्रथम और द्वितीय चरण में संपन्न हुए पंचायत चुनावों की मतगणना मतदान के बाद संबंधित विकास खंडों में की गई थी जिसमें की सिहावल विकासखंड की मतगणना काफी चर्चा में रही हलकि दूसरे चरण की मतगणना सुचारू रूप से संपन्न हुई लेकिन इस बार संपन्न होने वाले तीसरे चरण के मतदान जोकि जनपद पंचायत सीधी के दिए होंगे की मतगणना सभी मतदान केंद्रों में ही संपन्न कराई जाएगी इसके लिए समस्त तहसीलदारों को उन्होंने निर्देश जारी किए हैं

कलेक्टर ने निर्देश जारी करते हुए कहा है कि म.प्र. राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा पंचायत आम निर्वाचन 2022 को लेकर तीसरे चरण में सम्मिलित विकासखण्ड सीधी की मतगणना मतदान केन्द्र पर कराये जाने की अनुमति प्रदान की गई है।

जिसे दृष्टिगत रखते हुए संबंधित वार्ड, क्षेत्र से निर्वाचन लड़ने वाले सभी अभ्यर्थियों को लिखित में सूचना दी जाये और पावती अभिलेख में सुरक्षित रखी जाये।

2. संबंधित विकासखण्ड एवं रिटर्निंग आफिसर/सहायक रिटर्निंग आफिसर के कार्यालय तथा वार्ड की सूचना फलक पर इस आशय की सूचना चस्पा की जाये।

3. संबंधित पंचायत की सूचना फलक पर इस संबंध में सूचना प्रकाशित की जाये।

Share:

Leave a Comment