enewsmp.com
Home सीधी दर्पण मतदान के एक दिन पहले बिगड़ा माहौल,दो प्रत्याशियों में झड़प, कोतवाली पहुंचे सीधी विधायक.....

मतदान के एक दिन पहले बिगड़ा माहौल,दो प्रत्याशियों में झड़प, कोतवाली पहुंचे सीधी विधायक.....

सीधी(ईन्यूज एमपी)- जिले में तीसरे चरण के पंचायत चुनाव के 1 दिन पूर्व आज जनपद सदस्य के दो प्रत्याशियों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है जहां जनपद पंचायत सीधी के वार्ड क्रमांक 20 विजयपुर से प्रत्याशी धर्मेंद्र सिंह परिहार द्वारा अपने प्रतिद्वंदी अश्वनी सिंह पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है साथ ही गांव के सरपंच के साथ भी छीना झपटी की गई है।

जनपद सीधी के वार्ड क्रमांक 20 विजयपुर से प्रत्याशी धर्मेंद्र सिंह परिहार एवं ग्राम पंचायत पडैनिया के सरपंच विनोद सिंह परिहार द्वारा थाने में लिखित रूप से आवेदन देते हुए शिकायत की गई है कि अश्वनी सिंह जोकि विजयपुर से ही सदस्य प्रत्याशी हैं के द्वारा कुछ बाहरी लोगों के साथ मिलकर घर में घुसकर मारपीट की गई है धर्मेंद्र सिंह परिहार द्वारा थाने में आवेदन देते हुए पुलिस अधीक्षक से भी सुरक्षा की मांग की गई है जबकि सरपंच पडैनिय द्वारा कहा गया है कि धारा 144 लगे होने के बावजूद बाहरी व्यक्ति कैसे गांव में घुस आए हैं। इस घटना के बाद सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला ने थाने पहुंचकर जिले में कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने कि हिदायत दी है।
इस पूरे घटनाक्रम में कोतवाली टीआई द्वारा बताया गया है कि दोनों पक्षों ने अपने अपने शिकायती आवेदन दिए हैं जांच के उपरांत उचित कार्यवाही की जाएगी

Share:

Leave a Comment