enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश भीषण सड़क हादसा,पलक झपकते ही मौत के मुंह में समाया परिवार.....

भीषण सड़क हादसा,पलक झपकते ही मौत के मुंह में समाया परिवार.....

सिंगरौली (ईन्यूज एमपी)- सिंगरौली में हुए एक भयानक हादसे में पति पत्नी की मौत हो गई। हादसा जिले के मोरवा थाना क्षेत्र के जयंत सिंगरौली मुख्य मार्ग के मुड़वानी डैम के समीप का है। जहां सोमवार की रात एक कोयला परिवहन कर रहे हाईवा वाहन की चपेट में बाइक आ गई।

जिसके बाद बाइक सवार पति पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई हैं, वहीं मौके से हाईवा चालक गाड़ी छोड़कर भागने में सफल रहा। मृतक मोहम्मद शाहिद अंसारी मोरवा थाना क्षेत्र के एनसीएल कॉलोनी झिंगुरदह का रहने वाला बताया जा रहा हैं।

पुलिस के अनुसार मोहम्मद शाहिद अपने पत्नी के साथ बाइक से सिंगरौली से बैढन की तरफ जा रहे थे। जैसे ही जयंत खदान के पास पहुंचे। सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार कोयला परिवहन कर रहे हाईवा वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया।

इस हादसे में मौके पर ही शाहिद और उनकी पत्नी ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया हैं और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं हादसे के बाद हाईवा चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि मृतक मोहम्मद शाहिद एनसीएल से 6 माह पूर्व में सेवानिवृत्त हुए थे। वह एनसीएल की आवासीय कॉलोनी में निवासरत थे। सोमवार की रात वह अपने पत्नी के साथ बैढन जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गए।

Share:

Leave a Comment