enewsmp.com
Home सीधी दर्पण पंचायत चुनाव के मतों का सारणीकरण आज,सारणीकरण के बाद होगी परिणामों की घोषणा.....

पंचायत चुनाव के मतों का सारणीकरण आज,सारणीकरण के बाद होगी परिणामों की घोषणा.....

सीधी (ईन्यूज एमपी)-जिले में पंचायतराज संस्थाओं के जिला पंचायत सदस्य जनपद सदस्य तथा ग्राम पंचायत के सरपंच एवं पंच पदों के लिए मतदान तथा मतगणना का कार्य तीन चरणों में कराया गया है। उम्मीदवारों को प्राप्त मतों का सारणीकरण करके चुनाव परिणामों की घोषणा 14 जुलाई को संबंधित विकासखण्ड मुख्यालयों में की जाएगी।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मुजीबुर्रहमान खान ने बताया कि सारणीकरण के लिए 14 जुलाई को विकासखण्ड मुख्यालयों में व्यवस्था की गई है। सारणीकरण का कार्य प्रातः 10.30 बजे से आरंभ होगा। इसके लिए अधिकारी और कर्मचारी तैनात कर दिए गए हैं। विकासखण्ड सीधी में संजय गांधी स्मृति महाविद्यालय सीधी में, सिहावल में शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सिहावल, कुसमी में शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कुसमी, मझौली में शासकीय आईटीआई मझौली में तथा रामपुर नैकिन में शासकीय आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय चुरहट में सारणीकरण का कार्य किया जाएगा।

कलेक्टर ने बताया कि सारणीकरण के समय पुनर्मतगणना के आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। मतगणना का कार्य मतदान केन्द्र/विकासखंड स्तर में ही पूरा हो चुका है। सारणीकरण स्थल में केवल वैध प्रवेश पत्रधारियों को ही प्रवेश मिलेगा। अभ्यर्थी/अभ्यर्थी अभिकर्ता सारणीकरण के समय उपस्थित रह सकते हैं। सारणीकरण केंद्र में मोबाइल फोन का उपयोग प्रतिबंधित रहेगा। सभी सारणीकरण केंद्रों में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात रहेगा।

Share:

Leave a Comment