enewsmp.com
Home सीधी दर्पण अमिलिया वार्ड के परिणाम पर फिर लगी रोक, हाई कोर्ट में कल होगी सुनवाई....

अमिलिया वार्ड के परिणाम पर फिर लगी रोक, हाई कोर्ट में कल होगी सुनवाई....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- पंचायत चुनावों को लेकर एक बार फिर पासा उल्टा पड़ गया है कल कराए गए रिपोल के परिणाम पर हाई कोर्ट ने फिर से रोक लगा दी है साथ ही अधिकारियों को तलब किया गया है।

बता दे कि सीधी जिले में पंचायत चुनाव की पंचायत खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है एक और जहां मतगणना और परिणाम जारी हो चुके हैं वही 2 वार्ड को लेकर अभी भी उठापटक का दौर जारी है हाई कोर्ट और जिला इन्हीं दो जगह पर मामला अटका हुआ है।

गौरतलब है कि जिला पंचायत के अमिलिया वार्ड को लेकर हाई कोर्ट द्वारा पूर्व में दिए गए निर्णय के अनुसार जिला प्रशासन ने कल 17 जुलाई को रिपोल मतदान करवाया था लेकिन मतदान के बाद हाईकोर्ट ने परिणाम पर रोक लगा दी है वहीं चुनाव आयोग द्वारा सिहावल एसडीएम नीलांबर मिश्रा को ओआईसी नियुक्त किया गया है जो हाई कोर्ट में पक्ष रखेंगे । वहीं दूसरी ओर जिला पंचायत के कुबरी वार्ड कि कल टेबुलेशन के बाद प्रमाण पत्र वितरित कर दिया गया था लेकिन इस वार्ड पर भी अभी संकट के बादल छाए हुए हैं।

जी हां लंबे अंतराल के बाद हुए चुनावों के बाद अब इन दो वार्डो को लेकर सियासी उठापटक जारी है कोर्ट और प्रशासन के बीच अभी मामला विचाराधीन है आगे क्या होता है यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन इन दो बातों को लेकर जिले में तरह-तरह की चर्चाएं हैं और जिला प्रशासन हंसी का पात्र बन रहा है।

Share:

Leave a Comment