enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश लग्जरी कार से बरामद हुआ 14 लाख का मादक पदार्थ, पुलिस ने पकड़ा 1.40 क्विंटल गांजा.....

लग्जरी कार से बरामद हुआ 14 लाख का मादक पदार्थ, पुलिस ने पकड़ा 1.40 क्विंटल गांजा.....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- पुलिस ने गांजा तस्कारों के खिलाफ शिकंजा कसते हुए बड़ी कार्रवाई की है। सूत्रों की मानें तो 21 जुलाई की रात 14 लाख रुपए का 1.40 क्विंटल गांजा जब्त हुआ है। दावा है कि पहले हनुमना पुलिस ने लग्जरी कार से सप्लाई देते समय 30 KG माल के साथ एक आरोपी को पकड़ा।


जिससे पूछताछ में बड़े नेटवर्क का खुलासा हुआ। ऐसे में पुलिस ने मुख्य तस्कर की जानकारी जुटाकर आरोपी के घर में दबिश दी। वहां आरोपी के भूसे वाले घर से 110 किलो माल बरामद किया है। फिलहाल कार सहित दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

हनुमना थाना प्रभारी उपनिरीक्षक शैल यादव ने बताया कि गुरुवार की रात एक मुखबिर ने गांजा तस्करी की जानकारी दी। सूचनाकर्ता ने कहा कि आरोपी कल्लू पटेल उर्फ रजनीश पटेल निवासी अटरिया कार क्रमांक एमपी 17 सीसी 1741 से अवैध गांजा की खेप लेकर प्रतापगंज होते हुए सीधी जा रहा है। जानकारी सही पाए जाने पर पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए तत्काल घेराबंदी शुरू की। जैसे ही आरोपी कार लेकर गोरमा बांध के पास पहुंचा। वैसे ही पुलिस ने कार रोककर तलाशी लेते हुए आरोपी को पकड़ लिया।

पुलिस द्वारा ली गई कार की तलाशी में दो सफेद रंग की बोरी निकली है। जिसमे 30 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। आरोपी कार चालक कल्लू पटेल से पुलिस ने गांजे के संबंध में पूछताछ की। तब उसने बताया कि उड़ीसा से सप्लाई आती है। बड़े नेटवर्क की आशंका होने पर थाना प्रभारी ने शख्ती दिखाई। तब आरोपी ने बताया कि उसने अपने पड़ोसी के घर में गांजा स्टाक किया है। जिसके बाद पुलिस आरोपी को लेकर अटरिया गांव पहुंची। संबंधित स्थान की तलाशी में पुलिस के होश उड़ गए।

पुलिस ने रामबकस पटेल के भूसा वाले घर में दबिश दी। जहां 5 बोरियों से करीब 110 किलोग्राम गांजा मिला है। ऐसे में पुलिस ने अपराध क्रमांक 366/22 आईपीसी की धारा 8, 20 बी, 25 एनडीपीएस एक्ट कायम कर लिया है। साथ ही कल्लू पटेल उर्फ रजनीश पटेल पुत्र ददई पटेल (42) और रामबकस पटेल पुत्र मेवालाल पटेल (45) दोनों निवासी अटरिया को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं कार को जब्त कर थाने में खड़ा कराया गया है।

Share:

Leave a Comment