enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश मझौली पाठ सरकारी स्कूल के क्लर्क की करतूत,12वीं की छात्रा से छेड़छाड़, दर्ज हुआ मामला.....

मझौली पाठ सरकारी स्कूल के क्लर्क की करतूत,12वीं की छात्रा से छेड़छाड़, दर्ज हुआ मामला.....

सिंगरौली(ईन्यूज एमपी)- जिले के लंघाडोल थाना क्षेत्र के मझौली पाठ सरकारी स्कूल में एक लिपिक ने स्कूल छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया है। बताया जा रहा है कि मझौली पाठ गांव की युवती ने स्कूल में अपनी अंकसूची लेने के लिए गई थी, स्कूल के लिपिक कर्मचारी ने छात्रा का हाथ पकड़कर कहा चलो अंदर, कमरे में, इसी बीच और भी छात्रा आ गई, जब छात्रा ने इंकार किया तो लिपिक ने उसकी ओरिजनल मार्कशीट पर अपने सिग्नेचर कर दिया, जिसके बाद छात्रा अपने घर आकर परिजनों से बताई, परिजनों ने थाने में आकर इसकी शिकायत की लेकिन थाने में शिकायत दर्ज नहीं किया गया। इसके बाद परिजनों ने एसपी से मामले की शिकायत की है। जिसके बाद एसपी ने थाने को मामला दर्ज करने का निर्देश दिया ।

थाने के पुलिस की लापरवाही उजागर

घटना 30 जून 2022 की है। जब छात्रा ने स्कूल में अपनी 12वीं कक्षा की अंकसूची लेने के लिए स्कूल में गई थी। उसी समय स्कूल के लिपिक कर्मचारी बंश बहोरन सिंह चौहान छात्रा के साथ छेड़छाड़ का प्रयास करने लगा। उसका हाथ पकड़कर अलग कमरे में ले जाने का प्रयास किया, जिसका विरोध छात्रा ने किया तो उसके अंकसूची पर पेन से अपना सिग्नेचर कर दिया। जिसके बाद छात्रा व उसके परिजन थाने में शिकायत दी, लेकिन थाने में उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई, कई बार उसके परिजनों ने थाने का चक्कर लगाया लेकिन शिकायत पर कोई संज्ञान नहीं लिया है।

परिजनों ने एसपी-कलेक्टर के पास इसकी शिकायत की है। मामला सामने आने के बाद एसपी ने थाने को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए है। जिसके बाद शनिवार को लंघाडोल थाने में छात्रा की शिकायत पर लिपिक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

अतरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा ने बताया कि छात्रा की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए लंघाडोल थाने को एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।

Share:

Leave a Comment